Hindi News »National »Latest News »National» Kathua Murder Case, Kathua Murder Case Trial, Kathua Victims Lawyer Deepika Sing Rajawat, Kathua Murder Case News And Updates कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस अपडेट्स

कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपियों ने कहा- हमारा नार्को टेस्ट कराया जाए; पीड़िता की वकील बोलीं- मुझे कत्ल की धमकी दी गई

कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 03:58 PM IST

  • कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपियों ने कहा- हमारा नार्को टेस्ट कराया जाए; पीड़िता की वकील बोलीं- मुझे कत्ल की धमकी दी गई, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    देश को हिलाकर रख देने वाले कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले की सुनवाई आज से कठुआ में शुरू होगी।

    जम्मू. देश को हिलाकर रख देने वाले कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले की सुनवाई सोमवार को शुरू हुई। आरोपियों ने जज से कहा कि वो दोषी नहीं हैं और इसलिए उनका नार्को टेस्ट कराया जाए। जज ने आदेश दिया कि सभी आरोपियों को चार्जशीट की पूरी कॉपी उपलब्ध कराई जाए। इसके पहले, रविवार को विक्टिम की वकील दीपिका सिंह राजावत ने आरोप लगाया कि उन्हें रेप और हत्या की धमकियां दी जा रही हैं। दीपिका ने कहा कि वो इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देंगी। बता दें कि कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी है। महबूबा मुफ्ती की जम्मू-कश्मीर सरकार ने पैरवी के लिए सिख समुदाय के दो स्पेशल पब्लिक प्रॉसीक्यूटर नियुक्त किए हैं। DainikBhaskar.comआपको इस संवेदनशील मामले से जुड़े हर पहलू पर LIVE UPDATES दे रहा है।

    पीड़िता की वकील ने क्या कहा?
    - न्यूज एजेंसी से बातचीत में विक्टिम की वकील दीपिका सिंह राजावत ने कहा- मैं नहीं जानती कि मैं कब तक जिंदा रहूंगी। मेरा रेप या कत्ल हो सकता है। मुझे धमकी दी गई है कि वो मुझे माफ नहीं करेंगे। मैं सुप्रीम कोर्ट को ये बताउंगी कि मेरी जिंदगी खतरे में है। बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपिका सिंह ने आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट ने उन्हें इस केस से दूर रहने को लेकर धमकी दी थी। दीपिका के मुताबिक, वो बार एसोसिएशन की सदस्य नहीं हैं।

    बीजेपी महासचिव राम माधव जम्मू पहुंचे, कहा- मंत्रियों के इस्तीफे समेत तमाम बातों पर विचार करेंगे

    पहले सीबीआई जांच हो
    - कठुआ कांड का मुख्य साजिशकर्ता बताए जा रहे सांझी राम के परिवार ने कहा है कि मामले की जांच सीबीआई से करवानी चाहिए। उसमें दोषी मिलने पर भले ही सांझी राम और उसके बेटे को सरेआम फांसी दे देना। भूख हड़ताल पर बैठी सांझी राम की बेटी ने कहा कि बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग को मीडिया दोषियों को बचाने अौर जांच में रुकावट डालने की कोशिश क्यों दिखा रहा है।

    कठुआ गैंगरेप केस की सुनवाई आज से; पीड़िता की वकील ने कहा- मुझे भी मिल रही हैं रेप की धमकियां

    मंत्रियों के इस्तीफे मंजूर
    - राज्यपाल को भेजे दुष्कर्म के आरोपियों के समर्थन में हुई रैली में जाकर विवादों में घिरे भाजपा के दोनों मंत्रियों के इस्तीफे मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को मंजूर कर लिए। राज्य सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा के इस्तीफे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा ने सीएम को भेजे थे। इन्हें तत्काल मंजूर कर राज्यपाल एनएन वोहरा के पास भेज दिया गया।

  • कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपियों ने कहा- हमारा नार्को टेस्ट कराया जाए; पीड़िता की वकील बोलीं- मुझे कत्ल की धमकी दी गई, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    विक्टिम की वकील दीपिका सिंह राजावत ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में आरोप लगाया कि उन्हें रेप और हत्या की धमकियां दी जा रही हैं।

Live Update

  • 16-04-2018 | 03:58 PM

    मुफ्ती सरकार को नोटिस

    - सुप्रीम कोर्ट ने महबूबा मुफ्ती सरकार को कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में एक नोटिस जारी किया है। जम्मू-कश्मीर सरकार से इस बारे में कुछ सवालों के जवाब मांगे गए हैं। 


  • 16-04-2018 | 03:55 PM

    वकीलों का विरोध

    - कठुआ गैंगरेप मामले में जम्मू-कश्मीर बार एसोसिएशन के रवैये पर कई लोगों ने नाराजगी और दुख जाहिर किया है। सुप्रीम कोर्ट के वकीलों ने भी सोमवार को देश के इस सर्वोच्च न्यायालय के बाहर कठुआ मामले पर जम्मू के वकीलों के रुख पर नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया है।

  • 16-04-2018 | 11:24 AM

    आरोपी कोर्ट लाए गए

    - कठुआ गैंगरेप और हत्या के सभी आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपियों के वकील ने कहा कि उन्हें अब तक इस मामले में चार्जशीट की पूरी कॉपी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि जानकारी के लिए वो सोशल मीडिया पर निर्भर हैं।



  • 16-04-2018 | 11:20 AM

    कोर्ट का क्या आदेश

    - कठुआ मामले में रेप और हत्या के आरोपियों के वकील अंकुर शर्मा ने कहा- कोर्ट ने आदेश दिया है कि इस मामले में सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपियां दी जाएं। अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी। हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। 



    Court directed that chargesheet copies should be provided to all accused, we are ready for narco tests. Next date of hearing is April 28: Ankur Sharma, Counsel for accused. #KathuaCase pic.twitter.com/71bLDJS1St



    — ANI (@ANI) April 16, 2018



     



     


  • 16-04-2018 | 10:36 AM

    मुझे कत्ल की धमकी दी गई

    - विक्टिम की वकील दीपिका सिंह राजावत ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में आरोप लगाया कि उन्हें रेप और हत्या की धमकियां दी जा रही हैं। दीपिका ने कहा कि वो इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देंगी।


  • 16-04-2018 | 10:30 AM

    वकील का आरोप

    - 8 में से एक आरोपी पुलिस काॅन्स्टेबल है। उसका नाम तिलक राज है। तिलक राज के वकील असीम साहनी ने कहा- हमें अब तक पूरी चार्जशीट की कॉपी नहीं दी गई है। इसलिए हम जानकारी के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर हैं। सही कहें तो हम अपाहिज महसूस कर रहे हैं।


  • 16-04-2018 | 10:25 AM

    आज से सुनवाई

    - देश को हिलाकर रख देने वाले कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले की सुनवाई आज से कठुआ में शुरू होगी। आरोपियों में एक नाबालिग भी है। एसआईटी ने उसके खिलाफ अलग चार्जशीट दाखिल की है।



Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×