गाजियाबाद में हिंदू लड़की से शादी करने पहुंचे युवक की कोर्ट परिसर में पिटाई, वीडियो वायरल

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली.  गाजियाबाद में कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने बताया कि युवक मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस आया था। वह एक हिंदू लड़की से शादी करना चाहता था, जो उसके साथ कंपनी में काम करती थी। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

सोमवार को युवक और युवती कोर्ट में वकील से बात कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों के साथ युवक की कहासुनी हुई और उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। खबर मिलने पर पुलिस युवक और युवती को थाने ले आई। दोनों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। हालांकि, पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मारपीट और शांति भंग करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

कई साल से साथ रह रहे हैं : एसपी सिटी, आकाश तोमर ने बताया कि लड़की उत्तरप्रदेश के बिजनौर और लड़का मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला है। दोनों बालिग हैं और मर्जी से शादी करना चाहते हैं। कुछ सालों से साथ भी रह रहे हैं।

दलित युवक को पीटकर मार डाला : राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम-प्रसंग के चलते दलित युवक (22) को बेरहमी से पीटा गया। पुलिस जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले गई, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस ने बताया कि मृतक सुरिंदर कुमार इलाके की एक मुस्लिम युवती प्यार करता था। इसे लेकर लोगों में गुस्सा था, अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...