--Advertisement--

मोदी ट्विटर पर हुए ऑनलाइन: एक यूजर ने लिखा- आपको थोड़ा अधिक मुस्कुराना चाहिए, पीएम ने कहा- प्वाइंट टेकन

मोदी ने लोगों के राजनीति और निजी जीवन की बातें शेयर करने पर सबका दिया जवाब।

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 01:02 AM IST
रविवार सुबह पीएम ने लोगों से स रविवार सुबह पीएम ने लोगों से स

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ट्विटर पर लोगों से संवाद किया। कुछ संवाद राजनीति को लेकर थे तो कुछ बातें निजी जीवन की थीं, जो लोगों ने उनसे शेयर की। मोदी ने सभी का जवाब दिया। एक यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी को खास सलाह दी, जिसका प्रधानमंत्री ने जवाब दिया। शिल्पी अग्रवाल नाम की यूजर ने लिखा- मोदीजी, आपको थोड़ा अधिक मुस्कुराना चाहिए, ‘बाकी सब मस्त है’। जिसका जवाब स्माइली के साथ देते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा कि ‘प्वाइंट टेकन’।


रविवार सुबह पीएम ने लोगों से संवाद स्थापित करने के लिए उन्हें ट्विटर पर जवाब देना शुरू किया। लोगों की बधाइयों पर धन्यवाद कहा। लोगों की हर सलाह का भी उन्होंने स्माइली के साथ जवाब दिया। विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के दौरान ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही थी। मोदी ने ऐसे ही एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए उनके दादाजी की मौत पर दु:ख व्यक्त किया। अनुभव चतुर्वेदी नाम के यूजर ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उनका भाषण सुनकर उन्हें अपने दादा की याद आ गई, जिनका पिछले दिनों (16 जुलाई) निधन हो गया था। अनुभव ने लिखा कि वह और उनके दादा आपके भाषणों को साथ में देखा करते थे।

125 करोड़ भारतीयों की दुआ ही मेरी ताकत: प्रधानमंत्री मोदी ने गणेश शंकर नाम के यूजर के ट्वीट का भी जवाब दिया। जिन्होंने लिखा था कि अविश्वास प्रस्ताव पर देर रात तक भाषण देने के बाद अगले दिन 12 बजे आपको (पीएम) शाहजहांपुर में किसानों को संबोधित करते देखा। वाह! 60-70 की उम्र में भी मोदी पर थकान नहीं दिखती। इसका जवाब देते हुए पीएम ने लिखा कि 125 करोड़ भारतीयों की दुआ ही उनकी ताकत है और उनका पूरा समय देश के लिए है।


बेटी के लेख पर कहा- बधाई दीजिए: अनंता सुब्रमण्यम नाम के यूजर ने अपनी बेटी का लिखा हुआ एक लेख शेयर किया। उन्होंने लिखा, स्कूल मैग्जीन के लिए मेरी बेटी द्वारा लिखे गए निबंध को शिक्षकों ने खूब पसंद किया। वह उत्साहित है। ये स्वच्छ भारत से प्रेरित है। जिसके जवाब में उन्होंने लिखा, ‘इसे पढ़कर मैं बेहद खुश हूं। कृपया मेरी तरफ से अपनी बेटी को बधाई दीजिए। स्वच्छता के लिए हमारे युवाओं के बीच जागरूकता और जुनून के ऐसे उच्च स्तर को देखना सचमुच आश्चर्यजनक है।

X
रविवार सुबह पीएम ने लोगों से सरविवार सुबह पीएम ने लोगों से स
Astrology

Recommended

Click to listen..