Hindi News »National »Latest News »National» Only Those Begging For Vote Host Iftar Parties Says Telangana BJP MLA

इफ्तार पार्टियों में नेता वोट के लिए भिखारियों की तरह सेल्फी लेते हैं: भाजपा विधायक

भाजपा विधायक टी राजा ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर इफ्तार पार्टियों पर 66 करोड़ खर्च करने का आरोप लगाया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 11:45 AM IST

    • केसीआर ने शुक्रवार को हैदराबाद में इफ्तार पार्टी दी। इसमें ओवैसी भी शामिल हुए।

      - भाजपा विधायक का आरोप मुस्लिमों को रिझाने के लिए इफ्तार पार्टियां दे रहे हैं केसीआर

      - विधायक टी राजा सिंह ने वीडियो जारी कर इफ्तार पार्टी देने वाले नेताओं पर निशाना साधा

      हैदराबाद.तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने इफ्तार पार्टियों को लेकर विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने सोमवार को कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कई नेता पार्टियों में व्यस्त हैं। वोटों के लिए भिखारी की तरह लोगों के साथ बैठकर सेल्फी ले रहे हैं। सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर टी राजा ने कहा कि वे कभी ऐसा नहीं करेंगे और न ही किसी इफ्तार में जाएंगे। भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर इफ्तार पार्टियों पर 66 करोड़ खर्च करने का आरोप लगाया है।

      क्या वोट बैंक की राजनीति से सबका विकास होगा?

      - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, विधायक टी राजा ने कहा- ''आज कल तेलंगाना के कई विधायक इफ्तार पार्टियां देने में व्यस्त हैं। सिर पर टोपी पहनकर सेल्फी ले रहे हैं। सोचते हैं कि अगर वोट बैंक की राजनीति करेंगे तो सबका साथ सबका विकास हो जाएगा। ये उनकी सोच है, जो नेता उनके साथ (इफ्तार में) बैठ रहे हैं, वे वोटों के भिखारी हैं। मेरी सोच इससे अलग है।''

      - टी राजा ने आगे कहा कि हिंदू धर्म में सबकी इज्जत करना सिखाया जाता है। पर हिंदुओं को काफिर कहा जाता है, ऐसे में उन लोगों के साथ कैसे इफ्तार में बैठ सकता हूं।

      केसीआर ने इफ्तार पार्टियों पर 66 करोड़ खर्च किए

      - टी राजा ने पिछले दिनों आरोप लगाया कि अल्पसंख्यकों को रिझाने के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अलग-अलग मस्जिदों में जाकर इफ्तार पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। वे सिर्फ अल्पसंख्यकों को फायदा देने के लिए केंद्र से मदद लेना चाहते हैं। वोट बैंक की राजनीति के लिए इफ्तार पर 66 करोड़ खर्च कर दिए।

      - बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक इफ्तार पार्टी आयोजित की थी। इसमें एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी समेत कई नेता शामिल हुए थे।

      50 मुस्लिम देश हैं तो एक हिंदु राष्ट्र क्यों नहीं?

      - टी राजा ने मैसेज में अखंड हिंदू राष्ट्र, राम मंदिर निर्माण, गौहत्या पर रोक और कश्मीरी पंडितों की वापसी पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कुछ सेक्युलर लोगों की वजह से आज देश में मुगल और अंग्रेजों जैसे हालात है। जब दुनिया में 50 मुस्लिम और 100 से ज्यादा ईसाई देश हैं तो एक हिंदु राष्ट्र क्यों नहीं हो सकता?

      राजा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के कई केस

      - बता दें कि भाजपा विधायक पर कई बार भड़काऊ भाषण देने के आरोप लग चुके हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि जो राम मंदिर बनाने का विरोध करेगा, उसका सिर काट दिया जाएगा। इसे लेकर हैदराबाद पुलिस ने केस भी दर्ज किए हैं।

    • इफ्तार पार्टियों में नेता वोट के लिए भिखारियों की तरह सेल्फी लेते हैं: भाजपा विधायक, national news in hindi, national news
      +1और स्लाइड देखें
      टी राजा सिंह भाजपा के विधायक हैं और कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। -फाइल
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Only Those Begging For Vote Host Iftar Parties Says Telangana BJP MLA
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From National

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×