Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» शत्रघ्न सिन्हा ने कहा अली बाबा 40 चाेर की सरकार, Shatrughan Sinha Modi Government Called Ali Baba Chalis Chor

शत्रु बोले- लोग ऐसा कहते है कि केंद्र में अलीबाबा 40 चोर की सरकार है

पार्टी और सरकार से नाराज चल रहे सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा ने शनिवार को आखिरकार पार्टी छोड़ने का ऐलान कर ही दिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 21, 2018, 08:51 PM IST

  • शत्रु बोले- लोग ऐसा कहते है कि केंद्र में अलीबाबा 40 चोर की सरकार है
    +1और स्लाइड देखें

    पटना.पार्टी और सरकार से नाराज चल रहे सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा ने शनिवार को आखिरकार पार्टी छोड़ने का ऐलान कर ही दिया। शनिवार को पटना में राष्ट्र मंच के अधिवेशन में उन्होंने कहा है कि बीजेपी से हर तरह से संबंध तोड़ लिए हैं। देश में लोकतंत्र खतरे में हैं। वहीं, इसी अधिवेशन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सरकार पर कई हमले किए। उन्होंने लालू के बेटे तेजस्वी की भी तारीफ की। शत्रुघ्न बोले- अली बाबा 40 चाेर की सरकार...

    - यशवंत के पार्टी छोड़ने के एलान को सही बताते हुए शत्रुघ्न ने कहा है कि केंद्र में अली बाबा 40 चोर की सरकार है। ऐसा लोग कहते हैं।
    - शत्रु ने अपने ऊपर दलविरोधी कार्रवाई की चुनौती देते हुए कहा कि मेरे ऊपर एक्शन से पहले न्यूटन का तीसरा नियम याद रखें-हर क्रिया के खिलाफ वैसी ही प्रतिक्रिया होती है।
    - उन्होंने कहा है कि उनके पार्टी छोड़ देने की अफवाह है। लोग कह रहे हैं कि अगर उन्हें 2019 में टिकट नहीं मिला तो पार्टी छोड़ देंगे। लेकिन वह कहीं नहीं जा रहे हैं। पार्टी में बने हुए हैं।
    - बिहारी बाबू को बिहार नहीं आने दिया गया तो उसका परिणाम सबके सामने है।
    - उत्तर प्रदेश, गुजरात, सहित कई राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के पहले स्टार कैम्पेनर को नहीं बुलाया गया। लेकिन हमने मर्यादा का उल्लंघन नही किया।


    शत्रु ने तेजस्वी यादव को बताया बिहार का चेहरा
    - शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संबोधन में तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की।
    - शत्रु ने कहा कि आज उन्होंने तेजस्वी का जो रूप देखा वह गजब का था। आज तेजस्वी को सुनने के बाद मैं कह सकता हूं कि तेजस्वी बिहार का इकलौता और अकेला चेहरा है।

  • शत्रु बोले- लोग ऐसा कहते है कि केंद्र में अलीबाबा 40 चोर की सरकार है
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×