15 साल के लड़के ने चाची की कर दी हत्या, फिर सुसाइड दिखाने के लिए की प्लानिंग, CCTV ने खोल दी पूरी पोल / 15 साल के लड़के ने चाची की कर दी हत्या, फिर सुसाइड दिखाने के लिए की प्लानिंग, CCTV ने खोल दी पूरी पोल

नाबालिग ने बताया कि डांट से नाराज होकर उसने चाची को मारने का मन बना लिया।

DainikBhaskar.com

Aug 06, 2018, 02:02 PM IST
Teen smothers aunt with teddy bear Chennai

नेशनल डेस्क, चेन्नई. अमीनजिकराई में एक नाबालिग ने टेडी बियर से मुंह दबाकर अपनी चाची की हत्या कर दी। हत्या को सुसाइड में बदलने के लिए उसने चाची के हाथ की नस काटी। पुलिस सुसाइड मानकर केस की जांच कर रही थी, लेकिन पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर शक एक नाबालिग पर गया। पड़ताल करने पर पता चला कि उसने ही हत्या की है। आरोपी नाबालिग ने बताया कि उसे चाची ने डांटा था, इसलिए गुस्से में आकर हत्या कर दी। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक नाबालिग ने बायोलॉजी की क्लास में पढ़ा था कि हाथ की नस काटने से इंसान की जल्दी मौत होती है, उसी से सीखकर वारदात को अंजाम दिया।

खून से लथपथ पड़ी थी पत्नी की डेडबॉडी : पुलिस के मुताबिक मृतक तमिलसेलवी की शादी शंकर सुब्बू नाम के युवक से हुई। दोनों की 13 साल की बेटी और चार साल का बेटा है। सुब्बू किराने की दुकान चलाता है। वारदात वाले दिन दोपहर को वो घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी तमिलसेलवी के डेडबॉडी बेड पर पड़ी है। हाथ की नस कटी है। सुब्बू तुरन्त उसे हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा : हाथ की कटी नस को देखकर पुलिस को भी मामला सुसाइड का लगा। पुलिस ने पड़ताल की तो घर के सामने लगे सीसीटीवी का फुटेज मिला। वीडियो में दिखा कि वारदात से कुछ देर पहले 10वीं में पढ़ने वाला 15 साल का एक लड़का घर से बाहर निकलता हुआ दिखा। पूछताछ में वो मृतक तमिलसेलवी का भतीजा निकला।

प्यार के चलते की हत्या : पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पूछताछ के लिए बुलाया। शुरू में वो टालमटोल करता रहा। पुलिस को बताया कि हथौड़ी लेने के लिए चाची के घर गया था, लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। नाबालिग ने बताया कि तमिलसेलवी की बेटी के साथ उसकी दोस्ती है। एक हफ्ते पहले उसने जन्मदिन की पार्टी में उनकी बेटी को बुलाया था, लेकिन तमिलसेलवी ने नहीं भेजा। जब लड़के ने पूछा तो तमिलसेलवी ने उसे डांटकर बेटी से दूर रहने के लिए कहा।

सोते वक्त मुंह दबाकर की हत्या : नाबालिग ने बताया कि डांट से नाराज होकर उसने चाची को मारने का मन बना लिया। चाची के घर पहुंचा तो वो सो रही थीं। उसने टेडी बियर से उनका मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर चाकू से उनके हाथ की नस काट दी।

X
Teen smothers aunt with teddy bear Chennai
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना