Hindi News »National »Latest News »National» Tej Pratap Rules Out Difference With Tejashwi

लालू के बेटों का रिश्तों में खटास से इनकार; तेजस्वी बोले- भैया ने मुझे अपने दिल का टुकड़ा कहा

तेज प्रताप ने ट्वीट में लिखा था- मेरा सोचना है कि अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 04:14 PM IST

  • लालू के बेटों का रिश्तों में खटास से इनकार; तेजस्वी बोले- भैया ने मुझे अपने दिल का टुकड़ा कहा, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    तेज प्रताप (बाएं) और तेजस्वी (दाएं) दाेनों ने परिवार में कलह की बातों से इनकार किया है। -फाइल
    • तेजस्वी ने कहा- हमें राज्य में शिक्षा की विसंगतियों पर ध्यान देना चाहिए
    • पिछले महीने की 12 तारीख को ही तेजप्रताप की शादी हुई है

    पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब अपने बयान से पलट गए हैं। एक दिन बाद ही उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि उनके परिवार में कोई कलह नहीं है। वहीं, तेजस्वी ने कहा कि भैया तेज प्रताप ने पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही है। रिश्तों में खटास की कोई बात ही नहीं है। उन्होंने स्पष्ट रूप से मुझे कलेजे का टुकड़ा कहा है।

    तेज प्रताप ने कहा- मैं तेजस्वी और लालूजी के खिलाफ नहीं

    - तेज प्रताप ने कहा, "परिवार में कलह की बातें झूठी हैं। ऐसा कुछ नहीं है। मैं तेजस्वी और लालूजी के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता युवा कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर रहे हैं। राजद के प्रदेश अध्यक्ष आरसी पुर्वे कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर रहे हैं।"

    तेज प्रताप को राजद की मजबूती की चिंता है
    - तेज प्रताप के बयान पर सफाई देते हुए तेजस्वी ने कहा, "बिल्कुल स्पष्ट है तेज प्रताप जी ने पार्टी की मजबूती की बात की थी। उन्होंने 2019 (आम चुनाव) और 2020 (बिहार विधानसभा चुनाव) को देखते हुए पार्टी को एकजुट और ताकतवर बनाने की बात की। उन्होंने स्पष्ट कहा है तेजस्वी मेरे दिल का टुकड़ा है। वे मेरे भाई और मार्गदर्शक हैं।"

    राई का पहाड़ मत बनाओ
    - तेजस्वी ने कहा, "पार्टी को मजबूती देने के लिए सब काम कर रहे हैं। हमें राई का पहाड़ नहीं बनाना चाहिए। हमें शिक्षा में विसंगतियों पर ध्यान देना चाहिए। विद्यार्थियों को 35 में से 38 नंबर कैसे दिए गए? 44 बच्चियों के साथ दुष्कर्म कैसे हुआ। अगर आप इसे नजरअंदाज करते हैं तो इससे बिहार को फायदा नहीं होगा।"

    ट्वीट करके पीड़ा जाहिर की
    - लालू यादव के घर की लड़ाई तब सबके सामने आई जब तेजप्रताप ने ट्वीट किया, ''मैं अर्जुन को हस्तिनापुर सौंप कर द्वारका चला जाना चाहता हूं। लेकिन, फिर चुगली करने वालों को परेशानी होगी कि कहीं मैं किंगमेकर न कहलाऊं।''
    - इस ट्वीट के बाद शनिवार को जब मीडिया ने तेजप्रताप से बात की तो उन्होंने कहा, "मैंने अपने मन की पीड़ा अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से भी शेयर की। यह सुनकर वह भी हैरान रह गई।"
    - पिछले महीने की 12 तारीख को ही तेजप्रताप की शादी राजद नेता चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है। चंद्रिका प्रसाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के बेटे हैं।

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...मैंने ही जिगर के टुकड़े तेजस्वी को राजद का युवराज घोषित किया, बदले में मुझे अपमान मिला: तेजप्रताप

  • लालू के बेटों का रिश्तों में खटास से इनकार; तेजस्वी बोले- भैया ने मुझे अपने दिल का टुकड़ा कहा, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Tej Pratap Rules Out Difference With Tejashwi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×