• Home
  • National
  • World Cup 2018 Saudi Arabia football chief warns 3 players will face penalty
--Advertisement--

रूस से 5-0 से हारने पर सऊदी अरब की फुटबॉल फेडरेशन नाराज, 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है सजा

फेडरेशन के अध्यक्ष आदेल इजात ने कहा, मैच में टीम का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं था।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 10:11 PM IST
सऊदी अरब के लिए पिछले कुछ साल अ सऊदी अरब के लिए पिछले कुछ साल अ

रियाद. विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले मैच में रूस से मिली बड़ी हार से सऊदी अरब की फुटबॉल फेडरेशन नाराज है। इस हार के चलते 3 खिलाड़ियों को सजा भी मिल सकती है। मेजबान रूस ने सऊदी अरब को 5-0 के अंतर से हराया था।

टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष आदेल इजात ने कहा, "मैच में टीम का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं था। हम इस हार से बहुत निराश हैं और इस परिणाम से हमारी सही तैयारियों का पता नहीं चलता है। इस हार के लिए गोलकीपर अब्दुल्लाह अल मायोफ, स्ट्राइकर मोहम्मद अल सहलावी और डिफेंडर मर हावसावी को सजा मिलेगी।"

'उम्मीद का पांच फीसदी भी नहीं दे पाई टीम'
- जनरल स्पोर्ट्स अथॉरिटी के अध्यक्ष तुर्की बिन अब्दुलमोहसेन अल शेख ने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, "पहले मैच में टीम पूरी तरह फ्लॉप रही। इन खिलाड़ियों ने काफी शर्मिंदगी दी। इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों में काबिलियत नहीं है। हमने इस टीम के लिए सब कुछ किया, उन्हें सर्वश्रेष्ठ तकनीकी स्टाफ उपलब्ध कराया और तीन साल तक उन्हें भुगतान किया लेकिन उन्होंने क्या किया, हमें सिर्फ शर्मसार किया। उनसे जो उम्मीद लगाई गई थी वे उसका पांच फीसदी ही पूरा कर पाए।"

- खिलाड़ियों को सजा देने की खबरों पर विवाद बढ़ने के बाद फेडरेशन ने कहा कि खिलाड़ियों पर कथित अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही गई थी।