बहादुरी / 6 फीट लंबे हमलावर माउंटेन लॉयन से खाली हाथ भिड़ी महिला सुरक्षाकर्मी, लोगों ने कहा-हीरो

माउंटेन लॉयन के हमले में महिला सुरक्षाकर्मी गंभीर जख्मी नहीं हुई, लेकिन आम नागरिक जख्मी हुए थे। माउंटेन लॉयन के हमले में महिला सुरक्षाकर्मी गंभीर जख्मी नहीं हुई, लेकिन आम नागरिक जख्मी हुए थे।
X
माउंटेन लॉयन के हमले में महिला सुरक्षाकर्मी गंभीर जख्मी नहीं हुई, लेकिन आम नागरिक जख्मी हुए थे।माउंटेन लॉयन के हमले में महिला सुरक्षाकर्मी गंभीर जख्मी नहीं हुई, लेकिन आम नागरिक जख्मी हुए थे।

  • कोलोराडो के लवलैंड के लेरीमर काउंटी शेरिफ ऑफिस में तैनात अधिकारियों ने लॉयन को गोली मारी
  • बुधवार को माउंटेन लॉयन के रिवर रिम रोड के एक घर में माउंटेन लाइन के छिपे होने की जानकारी मिली थी

दैनिक भास्कर

Mar 30, 2020, 12:51 PM IST

लवलैंड. कोलोराडो के लवलैंड के लेरीमर काउंटी शेरिफ ऑफिस में तैनात सुरक्षा कर्मियों को बुधवार को रिपोर्ट मिली थी कि रिवर रिम रोड के 2100 ब्लॉक एक घर में एक माउंटेन लॉयन छिपा है। सूचना पर वन्य लाइफ सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। इसी बीच महिला सुरक्षाकर्मी पर 6 फीट लंबे माउंटेन लॉयन ने हमला कर दिया। बचाव में महिला अधिकारी खाली हाथ ही माउंटेन लाइन से भिड़ गई। माउंटेन लॉयन ने महिला सुरक्षाकर्मी के हाथ को जबड़े में पकड़ लिया और उन्हें नीचे गिरा दिया।

महिला किसी तरह अपनी गर्दन को लॉयन के जबड़े से बचाने में कामयाब रही। हालांकि इस बीच साथी अधिकारियों ने आकर लॉयनन को किक लगाई। अधिक संख्या में बचाव अधिकारियों को जुटते देख माउंटेन लाइन नदी की ओर भागने लगा। इसी बीच सीनियर अधिकारी ने लॉयन को गोली मार दी। 

लॉयन को मार दी गोली
अधिकारियों के मुताबिक, माउंटेन लॉयन ने कई लोगों पर हमला किया था। इसमें महिला सुरक्षा अधिकारी भी थी, हालांकि आम नागरिक कितने हमले से घायल हुए इस बारे में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। पिछले साल 3 व्यक्ति पर माउंटेन लाइन ने हमला किया था। कोलोराडो पार्क वेलफेयर की मुख्य मैनेजर जेनिफर हॉल ने कहा कि नदी किनारे सर्चिंग कर रहे अधिकारियों से 4 फीट की दूरी तक माउंटेन लॉयन आ गया था। हॉल ने बताया, लॉयनन को मार दिया गया है कि क्योंकि उससे लोगों को खतरा हो गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना