दिल्ली / अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस कुर्ता-पजामा में दिखे, मकर संक्रांति पर बच्चों संग पतंग उड़ाई

जेफ बेजोस ने बुधवार सुबह दिल्ली में बच्चों के साथ पतंग उड़ाई। जेफ बेजोस ने बुधवार सुबह दिल्ली में बच्चों के साथ पतंग उड़ाई।
Amazon founder Jeff Bezos in kurta-pajamas, flying kites with children on Makar Sankranti
बेजोस ने मंगलवार को राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। बेजोस ने मंगलवार को राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।
X
जेफ बेजोस ने बुधवार सुबह दिल्ली में बच्चों के साथ पतंग उड़ाई।जेफ बेजोस ने बुधवार सुबह दिल्ली में बच्चों के साथ पतंग उड़ाई।
Amazon founder Jeff Bezos in kurta-pajamas, flying kites with children on Makar Sankranti
बेजोस ने मंगलवार को राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।बेजोस ने मंगलवार को राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

  • अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस ने आज बच्चों के साथ पतंग उड़ाई
  • इस दौरान बच्चों ने उनसे कई सवाल किए, बच्चों से कहा- अच्छा सिखाया, आपका शुक्रिया

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 06:30 PM IST

नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस भारत के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। बुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर उन्होंने दिल्ली में बच्चों के साथ पतंग भी उड़ाई। एक बच्ची ने उनसे पूछा- "क्या आपने पहले कभी पतंग उड़ाई है।" बेजोस ने कहा- "जब बच्चा था, तब पतंगें उड़ाता था। लंबे समय बाद बचपन की यादें ताजा हो गईं।" दूसरे बच्चे ने पूछा- "क्या आप इसे मिस करते थे।" बेजोस ने कहा- हां। उन्होंने बच्चों को अपना इंस्ट्रक्टर बताते हुए कहा कि आपने बहुत अच्छा सिखाया, आपका शुक्रिया।


बेजोस मंगलवार को भारत पहुंचे थे। उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत राजघाट जाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देकर की। इस मौके पर बेजोस के साथ अमेजन इंडिया प्रमुख अमित अग्रवाल भी थे। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना