• Hindi News
  • Interesting
  • Austrian pilot wrote 'Stay home' from aircraft in the sky, it took him 24 minutes to do so

कोरोना संदेश / ऑस्ट्रिया के पायलट ने एयरक्राफ्ट से आसमान में 'स्टे होम' लिखकर अपील की, कहा- बचाव जरूरी है

ऑस्ट्रिया में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के 1843 केस सामने आए हैं। ऑस्ट्रिया में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के 1843 केस सामने आए हैं।
X
ऑस्ट्रिया में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के 1843 केस सामने आए हैं।ऑस्ट्रिया में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के 1843 केस सामने आए हैं।

  • स्टे होम लिखने के लिए पायलट ने फ्लाइट रडार का इस्तेमाल किया
  • पायलट ने वियना से 50 मील दूर वीनर नेस्टाडट के एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी

दैनिक भास्कर

Mar 20, 2020, 04:51 PM IST

वियना. ऑस्ट्रिया के एक पायलट ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान घर में रहने की याद दिलाने के लिए आसमान में डिजिटल स्काई राइटिंग की और 'स्टे होम' संदेश लिखा।  

वेबसाइट फ्लाइटराडार 24 के अनुसार, स्टे होम लिखने के लिए पायलट ने फ्लाइट रडार का इस्तेमाल किया। पायलट ने वियना से 50 मील दूर वीनर नेस्टाडट के एयरपोर्ट से सोमवार को उड़ान भरी थी। सिर्फ स्टे होम को संदेश लिखने के लिए उसे 24 मिनट का वक्त लगा। ऑस्ट्रिया में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के 1843 केस सामने आए हैं। 

मैंने ऐसा जागरूक करने के लिए किया

पायलट ने नाम का खुलासा नहीं किया गया है। उसने बताया कि मैंने यह लोगों को जागरूक करने के लिए किया। कोरोना महामारी के बीच हम सभी को घर में रहना जरूरी है। ताकि लोग संक्रमित होने से बचें। मैंने द लाइट एयरक्राफ्ट डायमंड डीए40 से उड़ान भरी थी। सिर्फ 24 मिनट में मैंने आसमान में स्टे होम लिखा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना