• Hindi News
  • Interesting
  • Marriage of horse and horse made on Valentine's Day, demanded 1.5 lakh rupees from center and state government for sharing sweets

बेंगलुरु / वैलेंटाइन डे पर घोड़ा-घोड़ी की शादी कराई गई; ट्विटर पर यूजर बोले- क्यों इनकी जिंदगी बर्बाद कर दी

नागराज ने पिछले साल जेकब और कोरोलिन नाम की दो भेड़ों की भी शादी कराई थी। नागराज ने पिछले साल जेकब और कोरोलिन नाम की दो भेड़ों की भी शादी कराई थी।
X
नागराज ने पिछले साल जेकब और कोरोलिन नाम की दो भेड़ों की भी शादी कराई थी।नागराज ने पिछले साल जेकब और कोरोलिन नाम की दो भेड़ों की भी शादी कराई थी।

  • शादी बेंगलुरु के कुब्बन पार्क में शुक्रवार को हुई
  • घोड़े को धोती-शर्ट और घोड़ी को मंगलसूत्र उपहार में दिया गया

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 01:23 PM IST

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कुब्बन पार्क में वैलेंटाइन डे पर घोड़ा (राजा) और घोड़ी (रानी) की पारंपरिक तरीके से शादी कराई गई। इस दौरान घोड़े को धोती और शर्ट दिया गया। वहीं, घोड़ी को साड़ी के साथ मंगलसूत्र दिया गया। 

शादी के लिए केंद्र सरकार एक लाख रुपए और राज्य सरकार से 50 हजार रुपए नवविवाहित जोड़े के लिए देने का भी आग्रह किया था। ताकि, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को मिठाइयां और खाना खिलाया जा सके। हालांकि, मांग पूरी नहीं हुई, लेकिन शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फोटो वायरल होने पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए। किसी ने कहा- वे बिना शादी के खुश थे। एक अन्य यूजर बोला हैप्पी मैरिड लाइफ।

इस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘‘हैप्पी मैरिड लाइफ।’’ दूसरे ने कमेंट में कहा- ‘‘क्यों इनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। शादी करके कोई खुश हुआ है भला।’’

पिछले साल भेड़ों की शादी कराई थी
विवाह पूर्व सामाजिक कार्यकर्ता और कन्नड़ वटल पार्टी के अध्यक्ष वटल नागराज ने किया। उन्होंने पिछले साल वैलेंटाइन डे पर दो भेड़ों की शादी कराई थी। इनके नाम जेकब और कोरोलिन थे। नागराज ने वैलेंटाइन डे के विरोधियों से इस दिन का विरोध नहीं करने का आग्रह किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना