• Hindi News
  • Interesting
  • California Couple who beat up thieves for 7 months went to jail, implicated himself by putting video on YouTube

अमेरिका / 7 महीने से चोरों को पीटने वाला कपल जेल गया, मारपीट का वीडियो यू-ट्यूब पर डालकर फंसा

कपल ने चोरों को फंसाने के लिए साइकिल में कैमरा फिट करवाया था। कपल ने चोरों को फंसाने के लिए साइकिल में कैमरा फिट करवाया था।
X
कपल ने चोरों को फंसाने के लिए साइकिल में कैमरा फिट करवाया था।कपल ने चोरों को फंसाने के लिए साइकिल में कैमरा फिट करवाया था।

  • कैलिफोर्निया प्रांत के विसालिया शहर का कपल चोरों को जाल में फंसाकर पुलिस के पास भेजने की बजाय पीटता था
  • पति-पत्नी साइकिल में कैमरा सेट कर रात में बाहर छोड़ देते, जैसे ही चोर इसे उठाने आता दोनों चोर को बेसबॉल बैट से मारते थे

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 08:04 PM IST

लॉस एंजेलिस. अमेरिका के कैलिफोर्निया का एक कपल चोरों को जेल पहुंचाने के चक्कर में खुद ही जेल पहुंच गया। विसालिया शहर के इस कपल को पिछले दिनों साजिश रचने और हथियार से हमला करने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया।

दरअसल, जिस एरिया में यह कपल रहता था, वहां कुछ वक्त से चोरियां हो रही थीं। दोनों पति-पत्नी ने पहले चोरों को फंसाने का प्लान बनाया और जैसे ही चोर उनके जाल में फंस जाते, ये बेसबॉल बैट से उन्हें मारते। दोनों ने कई चोरों को इस तरह मजा चखाया। वे सात महीने से ऐसा कर रहे थे। फिर एक दिन इन्होंने पिटाई का वीडियो यू-ट्यूब और फेसबुक पर डाल दिया, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें ही पकड़ कर जेल भेज दिया।

चोरों को फंसाने ऐसी तैयारी
कपल का चोरों को फंसाने का प्लानअनूठा था। दोनों ने एक साइकिल में कैमरा फिट करवाया। फिर उसे घर के बाहर रख देते और कैमरे की सारी रिकॉर्डिंग घर पर देखते और जैसे ही कोई साइकिल को चुराने के मकसद से उसके पास आता, ये बेसबॉल बैट लेकर आ पहुंचते और चोरों को मजा चखाते।

पिछले साल जून से ही मारपीट कर रहे थे
पुलिस अधिकारियों की मानें तो ये दोनों पिछले साल जून से ही यह कर रहे थे और करीब चार बार इन्होंने चोरों को पीटा। हालांकि, पीटते वक्त कोई गंभीर चोट नहीं पहुंचाई, लेकिन इनके पड़ोसियों की मानें तो कई बार ऐसे मौके आए जब उन्हें करीबन हर रोज ही लड़ाई-झगड़े की आवाजें आती रहीं। पुलिस को अभी तक इनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी भी चोर ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना