• Hindi News
  • Interesting
  • Celebrity DJ D Nice gave 10 hours to 10 lakh people via Instagram Live as a party host, conveying social distancing

अमेरिका / सेलेब्रिटी डीजे डी-नाइस ने 10 घंटे तक 10 लाख लोगों को इंस्टाग्राम लाइ‌व के जरिए पार्टी होस्ट की, सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया

डी-नाइस उर्फ ​​डेरिक जोन्स ने 1980 के दशक में हिप हॉप में शुरुआत की थी। डी-नाइस उर्फ ​​डेरिक जोन्स ने 1980 के दशक में हिप हॉप में शुरुआत की थी।
X
डी-नाइस उर्फ ​​डेरिक जोन्स ने 1980 के दशक में हिप हॉप में शुरुआत की थी।डी-नाइस उर्फ ​​डेरिक जोन्स ने 1980 के दशक में हिप हॉप में शुरुआत की थी।

  • बुधवार सुबह तक 54,808 लोग संक्रमित, यहां 21 जनवरी को वाॅशिंगटन में पहला मामला सामने आया था
  • डीजे, रैपर डी नाइस 1980 के दशक में दिग्गज समूह बूगी डाउन प्रोडक्शंस के साथ हिप-हॉप में शुरुआत की थी

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 10:51 AM IST

वॉशिंगटन. अमेरिकी सेलेब्रिटी डीजे डी-नाइस ने 10 घंटे की इंस्टाग्राम पार्टी होस्ट कर सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया। दरअसल, कोरोना के चलते अमेरिका में लोगों को घरों में रहने की सलाह दी गई है। घरों में कैद लोग टीवी, वेबसीरीज और ऑनलाइन गेम खेलकर अपना समय बिता रहे हैं। ऐसे में डी-नाइस ने इंस्टाग्राम लाइव फीचर के जरिए शनिवार को इंस्टाग्राम पार्टी होस्ट की। इसमें उनके करीब साढ़े 10 लाख फॉलोअर्स जुड़े और पार्टी इंजॉय की। लोगों ने अपने-अपने घरों में रहकर इस पार्टी का आनंद उठाया।

ब्रोंक्स मूल के डी-नाइस उर्फ ​​डेरिक जोन्स ने 1980 के दशक में दिग्गज समूह बूगी डाउन प्रोडक्शंस के साथ केआरएस-वन और डीजे स्कॉट ला रॉक के साथ हिप-हॉप में अपनी शुरुआत की थी। डीजे, रैपर और प्रोड्यूशर का #ClubQuarantine शनिवार को ट्विटर ट्रेंड्स में हैशटैग टॉप ट्रेनडिंग में था। उन्होंने 10 घंटों तक लॉस एंजिलिस से लोगों को मनोरंजन किया। यह शाम 5 बजे शुरू हुआ और अगली सुबह तक चला।

 सेलेब्रिटी डीजे डी-नाइस।

अमेरिका में 54,808 लोग संक्रमित 
जेनेवा में डब्ल्यूएचओ के प्रवक्ता मार्गरेट हैरिस ने कहा कि अमेरिका में संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। यहां बुधवार सुबह तक 54,808 लोग संक्रमित हुए हैं। देश में संक्रमण का पहला मामला 21 जनवरी को वॉशिंगटन में सामने आया था। अब तक 704 लोगों की जान गई है। इनमें न्यूयॉर्क में 210, वॉशिंगटन में 123 और लूसियाना में 46 मौतें हुई हैं। सीएनएन के मुताबिक, 18 से 19 मार्च तक अमेरिका में संक्रमण के मामलों में एक दिन में 51% की वृद्धि हुई है। 4 मार्च से हर दिन संक्रमण में कम से कम 23% की वृद्धि हुई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना