अमेरिका / ट्रम्प ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ की, ट्विटर पर लिखा- ग्रेट

आयुष्मान की फिल्म गे रोमांस पर आधारित है। आयुष्मान की फिल्म गे रोमांस पर आधारित है।
X
आयुष्मान की फिल्म गे रोमांस पर आधारित है।आयुष्मान की फिल्म गे रोमांस पर आधारित है।

  • आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल... शुक्रवार को रिलीज हुई, ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल के ट्वीट को ट्रम्प ने रीट्वीट किया
  • दो दिन के दौरे पर सोमवार को भारत पहुंच रहे ट्रम्प भारतीयों से जुड़े ट्वीट लगातार कर रहे हैं 

दैनिक भास्कर

Feb 22, 2020, 10:52 AM IST

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सोमवार को दो दिन के दौरे पर भारत पहुंच रहे हैं। इससे पहले वे लगातार भारत से जुड़े ट्वीट कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर अपनी बात रखी।

उन्होंने ट्रम्प ने ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- ‘ग्रेट’। राष्ट्रपति के ट्वीट पर पीटर ने कहा- , यह ट्रम्प का ट्वीट सिर्फ एक पीआर स्टंट नहीं, बल्कि, एलीजीबीटी मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है। पीटर ने फिल्म से जुड़ा एक आर्टिकल शेयर किया था। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की थीम गे रोमांस है। फिल्में बुजुर्गों को समलैंगिकता के बारे जागरुक करने का प्रयास किया गया है। फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राउ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में दो पुरुष- आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के रोमांस को दिखाया गया है। इन्हें समाज और परिवार से अपने हक और रिश्ते की लड़ाई करनी पड़ती है।

ट्रम्प के साथ पत्नी, बेटी और दामाद भी साथ रहेंगे
डोनाल्ड ट्रम्प 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में उनका स्वागत करेंगे। दोनों नेता एकरोड शो करेंगे। इस दौरे पर ट्रम्प के साथ पत्नी, बेटी और दामाद भी साथ रहेंगे।

आगरा में ट्रम्प के लिए मयूर नृत्य होगा
ट्रम्प के आगरा दौरे के लिए तैयारियों भी लगभग पूरी हो गई हैं। ट्रंप के आगरा आगमन पर एयरपोर्ट पर उनका सांस्कृतिक अभिनंदन होगा। यहां 350 कलाकार मयूर नृत्य करेंगे और 500 कलाकार राधा-कृष्ण का स्वरूप धारण करेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना