• Hindi News
  • Interesting
  • last two months, Eddie Collins has searched all over Tucson in hopes of finding 2 year old Jenny

अमेरिका / पालतू कुत्ते के लिए सब कुछ कुर्बान; खोजने वाले को मिलेगा घर, जमीन और वर्कशॉप



जेनी के पोस्टर के साथ एडी कोलिन्स। जेनी के पोस्टर के साथ एडी कोलिन्स।
X
जेनी के पोस्टर के साथ एडी कोलिन्स।जेनी के पोस्टर के साथ एडी कोलिन्स।

  • अप्रैल से गुम पेट जेनी के लिए एडी ने कहा- वह मेरी जिंदगी है, पता नहीं कहां किस हाल में होगी
  • पिछले तीन हफ्ते से सोशल मीडिया पर माई नेम इज जेनी नाम से कैंपन चल रहा है

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 12:24 PM IST

टस्कन. अमेरिकी शहर टस्कन में रहने वाले एडी कोलिन्स अपने पालतू चिहुआहुआ (कुत्ता) से इतना प्यार करते हैं कि उसे खोज निकालने वाले को अपना सबकुछ देने को तैयार हैं। एडी की फीमेल चिहुआहुआ जेनी अप्रैल महीने से गुम है। उसे ढूंढने की हर संभव कोशिश एडी कर चुके हैं। अब एडी ने जेनी का पता बताने वाले के नाम अपना सब कुछ देने का फैसला लिया है। एडी ने शहर में जेनी के पोस्टर्स लगवाए हैं। इसमें घोषणा की गई है कि जेनी की खबर देने वाले को वह अपना एक बेडरूम का अपार्टमेंट, वर्कशॉप और प्लॉट देंगे।
 
एडी ने इस बारे में बताया, "मैं बहुत कोशिश कर चुका हूं, जो कोई भी मुझे जेनी लौटा देगा, उसे बिना कुछ पूछे ये सारी चीजें दे दूंगा। बस मुझे जेनी चाहिए। उसके बिना जिंदगी का एक पल बिताना भी मुश्किल हो गया है। पता नहीं वह कहां होगी और कैसे रह रही होगी।"

पोस्टर में लिखा मार्मिक संदेश

  1. शहर में जेनी की तस्वीर वाले इन पोस्टर्स में लिखा है, ‘‘क्या आपने मुझे देखा है? मेरे पिता मुझे ढूंढ रहे हैं। अगर आप मेरी घर वापस पहुंचने में मदद करेंगे तो मेरे पिता आपको घर और प्लॉट देंगे। अगर आपको पता है कि मैं कहां हूं तो प्लीज उन्हें बताएं ताकि वे मुझे घर ले जाएं। ऐसा करने से मेरे पापा का सब कुछ आपका होगा।’’

  2. पिछले तीन हफ्ते से सोशल मीडिया पर माई नेम इज जेनी नाम से कैंपन चल रहा है। एडी उम्मीद करते हैं कि इस तरह जेनी को ढूंढने में आसानी होगी। मेरे लिए तो बस जिंदगी मायने रखती है, यह नहीं कि यह किसकी जिंदगी है, किसी गिलहरी की या किसी कुत्ते की। यह तो उसे पालने वाले इंसान पर निर्भर करता है कि वह उसका ध्यान कैसे रखता है।
     

  3. मेरे लिए जेनी सबसे अहम है और बाकी सारी चीजें बाद में। वह मेरी जिंदगी है, मुझे बेहद प्यारी है और मेरे परिवार का अहम हिस्सा भी। उसके लिए तो मैं अपना सब कुछ कुर्बान कर सकता हूं। हालांकि, बदकिस्मती से जेनी अभी तक नहीं मिली, लेकिन मेरी उम्मीद कायम है कि एक न एक दिन वह मुझे जरूर मिलेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना