ब्रिटेन / फूड चैन बर्गर किंग ने प्रिंस हैरी को 'पार्ट टाइम' काम का ऑफर दिया, यूजर ने कहा- यह बर्बरता है

ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ-II, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी। ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ-II, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी।
X
ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ-II, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी।ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ-II, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी।

  • हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने शाही विरासत छोड़ने और आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनने का फैसला किया है
  • इसी पर फूड चैन कंपनी ने ट्वीट कर पार्ट टाइम काम देने की बात कही, यूजर्स ने इस पर मिश्रित प्रतिक्रिया दी

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 05:20 PM IST

लंदन. ब्रिटेन के राजपरिवार का वरिष्ठ पद छोड़ने का ऐलान कर चुके प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल को अमेरिका की मल्टीनेशनल चेन बर्गर किंग ने ट्वीट कर पार्ट टाइम जॉब का ऑफर दिया है। इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। एक यूजर ने बर्गर किंग के इस आइडिया को बर्बरता बताया, तो दूसरे ने कहा कि फूड चेन कंपनी ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है।

 हैरी और मेगन मर्केल ने 8 फरवरी को शाही विरासत छोड़ने का फैसला किया था। उन्होंने कहा था कि वे शाही परिवार के वरिष्ठ सदस्य के पद से अलग हो रहे हैं और आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनने के लिए योजना बना रहे हैं। प्रिंस हैरी महारानी एलिजाबेथ-II के पोते हैं। ब्रिटिश राज सिंहासन के लिए वे छठे नंबर के दावेदार हैं। मई 2018 में उन्होंने मेगन से शादी की थी।

बर्गर किंग ने लिखा- शाही परिवार पार्ट टाइम जॉब देता है
फूड चेन बर्गर किंग ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि हैरी यह शाही परिवार पार्ट टाइम जॉब देता है। यहां शाही परिवार का मतलब बर्गर किंग से है। इस ट्वीट को करीब 6.5 हजार लोगों ने लाइक किया। वहीं, डेढ़ हजार लोगों ने रिट्वीट किया।

बर्गर किंग की अर्जेंटीना ब्रांच ने भी एक ट्वीट किया था
पिछले हफ्ते बर्गर किंग की अर्जेंटीना ब्रांच ने भी एक ऐसा ही ट्वीट किया था। इसमें लिखा था, "ड्यूक आप अपनी पहली नौकरी के बिना अपने क्राउन को खोज सकते हैं।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना