पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Geeta Kale Visiting Card: Geeta Kale Visiting Card In Pune Bavdhan Goes Viral Online

घरों में काम करने वाली महिला का विजिटिंग कार्ड वायरल, लोग दे रहे नौकरी का ऑफर

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धनश्री ने गीता (बाएं) के लिए 100 कार्ड छपवाए हैं।
  • यह मामला पुणे का है, कुछ दिन पहले गीता काले की नौकरी छूट गई थी और वह काफी परेशान थी
  • तब परिचित धनश्री शिंदे ने गीता के लिए विजिटिंग कार्ड छपवाए

पुणे. शहर के बावधान इलाके में रहने वाली एक हाउस मेड (घर में काम करने वाली महिला) का विजिटिंग कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिससे उन्हें देश भर से लोग नौकरी का ऑफर दे रहे हैं। दरअसल, हाउस मेड गीता काले की कुछ दिन पहले नौकरी छूट गई थी। वह काफी परेशान थी। परेशान देख उसकी परिचित और पेशे से एक निजी कंपनी में ब्रांडिंग और मॉर्केटिंग सीनियर मैनेजर धनश्री शिंदे ने उसका विजिटिंग कार्ड डिजाइन किया। 
 
कार्ड में गीता की पूरी प्रोफाइल है और लिखा है- \'घर काम मौसी इन बावधान।\' इसमें उनके हर काम का जिक्र है। साथ में मेहनताना भी लिखा है। यह भी बताया गया है कि गीता का प्रोफाइल आधार कार्ड से वेरिफाइड है। गीता धनश्री के घर पर भी काम करती है। गीता और धनश्री की कहानी को दो दिन पहले अस्मिता जावड़ेकर ने फेसबुक पर शेयर किया, जो वायरल हो गई। उसने बताया कि 24 घंटे में स्मार्ट बिजनेस कार्ड डिजाइन किया गया  और 100 कार्ड प्रिंट करवाए गए।
 

 

लगातार आ रही कॉल 
अब गीता जहां भी नौकरी के लिए जाती है, वहां अपना विजिटिंग कार्ड देती है। इसके बाद से उन्हें लगातार लोगों के फोन आ रहे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें उनके तय मेहनताना से ज्यादा पैसे ऑफर किए।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें