विज्ञापन

इस वेलेंटाइन दें अपने प्रियजनों को Honda Activa का प्यार भरा तोहफ़ा

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 09:58 PM IST

अगर आप भी किसी अपने को आज़ादी, आराम और आत्मविश्वास जैसे अमूल्य तोहफे देना चाहते हैं तो Honda Activa जैसा नायाब तोहफा दें।

Here's what you should gift your loved ones this Valentine's Day
  • comment

प्यार और केयर दिखाने की न कोई उम्र होती है और न ही इसके लिए किसी ख़ास मौके का इंतज़ार किया जाता है। प्यार में रिश्तों की कोई सीमा नहीं होती, प्यार भाई- बहन का भी होता है, प्रेमी- प्रेमिका का भी होता है, पति- पत्नी का भी होता है और दोस्तों के बीच भी होता है। तो चाहे मौका हो उनके जन्मदिन का, शादी की सालगिराह, वालेंटाइन डे या किसी भी अन्य ख़ास दिन का, सभी ये चाहते हैं कि वो अपने प्रियजनों को तोहफे में कोई ऐसी नायाब चीज़ दें जो उन्हें हमेशा याद रहे। इस वेलेंटाइन डे अगर आप भी अपने किसी क़रीबी या खास इंसान को तोहफ़ा देना चाहते हैं तो Honda Activa और इसकी खूबियों के बारे में ज़रूर जानें जो इसे एक ख़ास तोहफ़ा बनाती हैं।

आत्मविश्वास:
आत्मविश्वास एक ऐसी चीज़ है जो किसी भी व्यक्ति को अव्वल और श्रेष्ठ बनाता है। जो लोग खुद से कोई भी वाहन चलाते हैं उनमें अन्य लोगों की अपेक्षा में ज्यादा आत्मविश्वास देखा गया है। Honda Activa को, सभी लोगों की पसंद और सुविधा को ध्यान में रखते हुये इस तरह बनाया गया है जो हर किसी के अनुकूल है। Activa वजन में हल्का और संभालाने में आसान है। Honda Activa ने लोगों का खुद पर आत्मविश्वास को बढ़ाया है जिस कारण से आजकल सभी लोग जैसे लड़के-लड़कियां, माता-पिता यहाँ तक कि घर के बुजुर्ग भी आसानी से इस स्कूटर को चलाते हैं। यही वजह है कि Honda Activa हर पीढ़ी कि पहली पसंद बन गया है और सभी इसे अपना आत्मविश्वास बढ़ाने का एक ज़रिया मानते हैं।


आरामदायक:
टू- व्हीलर चलाने में जितनी ही आरामदायक और आसान रहती है उतना ही उसे चलाने में मज़ा आता है। इंडिया की सड़कों का हाल किसी से भी छिपा नहीं है ऐसे में हर कोई टू- व्हीलर चलाने में हिचकता है और ये जरूरी नहीं की सभी के पास कार की सुविधा हो, तो इस स्थिति में टू- व्हीलर की ही सवारी करनी पड़ती है। तो टू- व्हीलर हमेशा ऐसा होना चाहिए जो एक आरामदायक राइड का अनुभव दे। Honda Activa अपने खास फ़ीचर्स जैसे आरामदायक सीट और बेहतरीन शोकर की मदद से एक अच्छी और सुरक्षित राइड का मज़ा देता है। इन्हीं सब खूबियों की वजह से ये स्कूटर पुरुषों के साथ महिलाओं और बुजुर्गों के लिए भी सबसे बेहतर ऑप्शन बन गया है। यंग जनरेशन के लोगों के बीच भी Activa काफी पॉपुलर है। फिर वो दोस्तों के साथ देर रात का प्लान हो या ऑफिस कि भाग-दौड़, Activa हर पल एक सच्चे साथी की तरह आपका साथ निभाता है।


भाईचारा/साथी:
अब वो दिन गए जब महिलाओं या बुज़ुर्गों को अकेले घर से निकालने में संकोच लगता था, कि किसी साथी और सवारी के बिना वो बाहर कैसे जाएंगे। लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं इस आधुनिक दौर में अब स्कूटर सभी महिलाओं और बुज़ुर्गों का साथी बन गया है, चाहे रात हो या दिन हर समय उनका साथ देता है। इसके साथ ही Honda Activa टू- व्हीलर में समान रखने के लिए भरपूर जगह मिलती है जिससे किसी भी समान को लाने और ले जाने जाने में मुश्किल नहीं होती। इसलिए चाहे शॉपिंग जाना हो या घर का राशन लाना हो ये स्कूटर हमेशा साथ निभाता है जिस वजह से किसी दूसरे व्यक्ति पर निर्भर रहने की जरूरत भी नहीं पड़ती।


विश्वास:
Honda Activa ने पिछले 18 सालों से सभी का विश्वास बरकरार रखा है जिसके बूते ये स्कूटर मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए है। इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस और लुक सभी को सभी को पसंद आते हैं और ये सभी लोगों कि जरूरतों के अनुकूल है। सभी को इसकी क्वालिटी और परफॉर्मेंस पर सालों से यकीन है जिस वजह से ये भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन गया है। इसके इंजन की बेहतरीन परफॉर्मेंस और सर्विस के चलते सभी लोग बड़े पैमाने पर इस स्कूटर का इस्तेमाल करते हैं और ये इन सभी की पहली पसंद बन चुका है।

आज़ादी:
आज़ादी किसे नहीं पसंद? चाहे बच्चे हों, या पंछी सभी अपने हौसलों से उड़ान भरना चाहते हैं। और हो भी क्यूँ न आखिर हर किसी को आज़ादी का हक़ है। ऐसे में महिलाओं को उनकी आज़ादी का एहसास करवाने में Honda Activa नें बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। चाहे कॉलेज जाना हो, ऑफिस जाना हो या घर का समान लाना हो अब महिलाएं आधी रात को भी घर से निकालने में संकोच नहीं करतीं। क्यूंकी इस टू- व्हीलर ने सभी को अपने टाइम और सुविधा के अनुसार आने-जाने की आज़ादी दी है जिस वजह से कहीं बाहर आने-जाने के लिए बस, ऑटो और कैब पर निर्भर नहीं रहना पड़ता है। वहीं पुरुषों को भी Activa बेहद पसंद आता है क्यूंकी इसके रहते उन्हें बाज़ार के कितने भी चक्कर काटने हों उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं होती। अपने स्लीक डिज़ाइन के चलते इस स्कूटर को किसी भी तरह की सड़कों या ट्रेफिक से निकालना बेहद आसान हो जाता है और इसका खर्च भी काफी कम होता है, यानी सड़क पर हर फिक्र से आज़ादी।


तो अगर आप भी किसी अपने को आज़ादी, आराम और आत्मविश्वास जैसे अमूल्य तोहफे देना चाहते हैं जो समय समय पर आपकी याद भी दिलाता रहे तो Honda Activa जैसा नायाब तोहफा दें। क्यूंकी विश्वास से बड़ी कोई ताकत नहीं होती और आज़ादी से बड़ा कोई तोहफा नहीं होता।

X
Here's what you should gift your loved ones this Valentine's Day
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें