पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Couple, Michael And Aaliyah Thompson, Married In A Hospital Gown From Sunnyvale, Texas

बीमार पिता के लिए कपल ने हॉस्पिटल में शादी की, 2 साल में तीन बार टल चुकी थी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में शादी के मौके की फोटो।
  • टेक्सास के माइकल और आलियाह थॉम्पसन ने हॉस्पिटल गाउन पहनकर शादी की
  • अस्पताल के कमरे में डॉक्टर्स और नर्सों ने शादी का सेलिब्रेशन किया, बीमार पिता के लिए शुगर फ्री केक मंगाया
Advertisement
Advertisement

न्यूयॉर्क. अमेरिकी प्रांत टेक्सास के शहर सनीवेल के माइकल और आलियाह थॉम्पसन की शादी सगाई के दो साल में तीन बार किसी न किसी वजह से टलती जा रही थी। इस बार भी उनकी शादी की तारीख 21 सितंबर को पक्की हो गई थी, लेकिन दो दिन पहले माइकल के पिता विलियम बीमार हो गए और डॉक्टरों ने कह दिया कि उनकी सर्जरी होगी। सर्जरी यानी अगर इस बार शादी होती तो माइकल के पिता उसके गवाह न बनते, यह माइकल को मंजूर नहीं था। 
 
माइकल ने आलियाह से बात की और दोनों ने चर्च की बजाय हॉस्पिटल में शादी की रस्में पूरी कीं। हॉस्पिटल स्टाफ ने भी कपल की मदद की और न सिर्फ पादरी को वहां बुलाया बल्कि विलियम को देखते हुए खासकर शुगर फ्री वैडिंग केक भी तैयार कराया, ताकि सेलिब्रेशन में कोई कमी न हो। शादी के फोटो 12 नवंबर को फेसबुक पर पोस्ट किए गए।
 

 

हॉस्पिटल स्टाफ ने पिता के लिए बनवाया शुगर फ्री केक
शादी के बाद आलियाह ने बताया, जब मुझे पता चला कि डायबिटीज के साथ बाकी हेल्थ प्रॉब्लम्स बढ़ जाने के कारण माइकल के पापा की सर्जरी होने वाली है, तो मैंने उसे कहा कि डॉक्टर्स उन्हें शादी के लिए उन्हें चर्च जाने की इजाजत नहीं देंगे। इसलिए हमने फैसला किया कि अगर वह चर्च नहीं आ सकते तो क्यों न हम हॉस्पिटल पहुंचकर शादी कर लें। हमने स्टाफ से बात की और वे मान गए। हमने सोचा था कि परिवार वालों की मौजूदगी में रस्में निभाएंगे, लेकिन स्टाफ ने पूरा इंतजाम किया था। शादी में डॉक्टर्स और नर्सें भी शरीक हुईं। कपल ने हॉस्पिटल गाउन पहनकर ही शादी की रस्में निभाईं और बाद में चर्च वेन्यू पर पार्टी दी। सब बहुत ही खुश थे और पापा भी क्योंकि अगर इस बार भी शादी टल जाती तो उन्हें बेहद दुख होता।
 
ट्रेनिंग, रिश्तेदारों की मौत से टलती रही शादी
माइकल ने अपने पिता के उत्साह के बारे में कहा, वाकई पापा का उत्साह तो देखने वाला था। हम काफी वक्त से शादी के बारे में सोच रहे थे मगर पहले मेरी मिलिट्री ट्रेनिंग और फिर कुछ रिश्तेदारों की मौत की वजह से यह टलती रही। पापा नहीं चाहते थे कि इस बार भी ऐसा कुछ हो। आलियाह उनके लिए बेटी से कम नहीं, इसलिए वह चाहते थे, इस बार शादी होकर रहे और मैंने और आलियाह ने उनका सपना पूरा कर दिया।
 


 

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement