अमेरिका / सिंगर स्मिथ ने जन्मदिन पर फूड ट्रक सर्विस शुरू की, 5 दिन में 8 हजार बेघरों को खाना खिलाया



जेडन स्मिथ और उनका फूड ट्रक। जेडन स्मिथ और उनका फूड ट्रक।
X
जेडन स्मिथ और उनका फूड ट्रक।जेडन स्मिथ और उनका फूड ट्रक।

  • स्मिथ की इस सेवा को सोशल मीडिया पर खासा सराहा जा रहा है, इस ट्रक का नाम ‘आई लव यू’ रखा है
  • फूड ट्रक जेडन के अगले एल्बम रीडिंग आइज एंड एवरीथिंग बेड फॉर यू का प्रचार भी कर रहा है

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 12:40 PM IST

लॉस एंजिलिस. अमेरिकन एक्टर एंड सिंगर जेडन स्मिथ ने अपने 21वें जन्मदिन पर फूड ट्रक सर्विस की शुरुआत की है। यह ट्रक बेघर और जरूरतमंदों के लिए फ्री मील (मुफ्त में खाना) उपलब्ध कराता है। जेडन ने इसका नाम ‘आई लव यू’रखा है। सोमवार से शुक्रवार तक इसके जरिए 8 हजार लोगों को मुफ्त खाना खिलाया गया। इस सेवा को सोशल मीडिया पर खासा सराहा जा रहा है।

‘रीडिंग आइज एंड एवरीथिंग बेड फॉर यू’ जेडन का अगला एल्बम

  1. अपने जन्मदिन के मौके पर जेडन ने कुछ फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए थे। इसमें फूड ट्रक सर्विस ‘आई लव यू’को भी दिखाया गया था। फूड ट्रक सर्विस से जेडन के अगले एल्बम ‘रीडिंग आइज एंड एवरीथिंग बेड फॉर यू’ का प्रचार भी कर रहा है।

  2. यह पहला मौका नहीं है जब जेडा पिंकेट और बिल स्मिथ के बेटे को चैरिटी के लिए सुर्खियां मिली हों। इससे पहले मार्च में जेडन फाउंडेशन ने चर्च के साथ मिलकर मिशिगन के फ्लिंट में जल शोधन तंत्र (वाटर फिल्ट्रेशन सिस्टम) लगवाया था।

  3. एक वीडियो में जेडन अपने एक प्रशंसक से पूछ रहे हैं, तुमने लॉस एंजिलिस में ‘आई लव यू’फूड रेस्त्रां को देखा, क्योंकि मुझे एक दिन में इसकी कई खबरें मिल गई हैं। जेडन ने बताया, "उनकी तरफ से यह पहला प्रयास है आगे भी ऐसा करता रहूंगा।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना