यूके / 4 महीने से कोई संपर्क नहीं कर रहा था, कारण जानने निकले 75 साल के व्यक्ति को अपनी कब्र मिली

जीवित एलन हेटेल को अपनी कब्र न्यूमॉन्टहिल कब्रिस्तान में मिली। जीवित एलन हेटेल को अपनी कब्र न्यूमॉन्टहिल कब्रिस्तान में मिली।
X
जीवित एलन हेटेल को अपनी कब्र न्यूमॉन्टहिल कब्रिस्तान में मिली।जीवित एलन हेटेल को अपनी कब्र न्यूमॉन्टहिल कब्रिस्तान में मिली।

  • रिटायर्ड वेल्डर एलन हेटेल को न ही कोई फोन करता और न कोई मिलने आता था 
  • परेशान हेटेल ने रिश्तेदारों और करीबियों से इसका पता लगाया तो उन्होंने मौत की जानकारी दी 
  • बताया कि कब्रिस्तान में आपकी क्रब है और आपका नाम भी लिखा

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2020, 11:49 AM IST

टेयसाइड. स्कॉटलैंड के टेयसाइड में रहने वाले 75 साल के रिटायर्ड वेल्डर एलन हेटेल उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें अपनी कब्र के बारे में पता चला। दरअसल, वे चार महीने से किसी के संपर्क में नहीं थे। न ही उन्हें कोई फोन करता और न कोई इन दिनों में उनसे मिलने आया। वे कुछ दिनों से परेशान थे कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। करीब एक हफ्ते पहले उन्होंने इसका पता लगाने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि आपका तो निधन हो गया और कब्रिस्तान में उनकी कब्र तक बना दी गई है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एलन ने कहा कि यह हरकत कुछ शरारती तत्वों की है, जिन्हें उनकी पूर्व पत्नी से ऐसा करने को कहा होगा। दोनों 22 साल पहले अलग हुए थे। तब वह चाहती थी कि मरने के बाद हम दोनों एक ही जगह दफनाए जाएं। वहीं, स्थानीय काउंसिल का कहना है कि कब्र बुकिंग के लिए जमीन खरीदना बेहद निजी मामला है। इसलिए वह इस बात की जानकारी नहीं दे सकते कि यह जगह किसने खरीदी।

हैरान हूं, इससे लोग मुझे मरा समझ रहे हैं

एलन ने बताया कि पत्थर पर मेरे साथ पूर्व पत्नी का नाम भी दर्ज है। खुद की कब्र देखकर इसलिए भी हैरान था, क्योंकि मैं तो मरने के बाद दफनाया जाना नहीं चाहता था, बल्कि दाह संस्कार का पक्षधर हूं। यह ठीक नहीं , क्योंकि इस कब्र की वजह से उनका सामाजिक जीवन खत्म हो रहा है। लोग समझ रहे होंगे कि मैं मर गया हूं, जबकि मैं जिंदा हूं और स्वस्थ भी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना