अमेरिका / डॉग को जॉर्जटाउन का मेयर बनाया गया, कोट और टाई में जज ने शपथ दिलाई

शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को हुआ। शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को हुआ।
X
शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को हुआ।शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को हुआ।

  • चयनकर्ता बोर्ड के सदस्यों ने पार्कर द स्नो डॉग काे मेयर पद के लिए 11 फरवरी को चुना
  • बोर्ड के इस फैसले को सभी डॉग लवर ने सराहा, क्लीयर क्रीक काउंटी ने सोशल मीडिया पर ये स्टोरी शेयर की

दैनिक भास्कर

Feb 20, 2020, 01:55 PM IST

जॉर्जटाउन. अमेरिका के कोलोराडो के जॉर्जटाउन में पार्कर डॉग (धुव्रीय कुत्ता) को मेयर बनाया गया है। पार्कर का चयन बोर्ड के सदस्यों ने वोट कर 11 फरवरी को किया। बुधवार को पार्कर के लिए जॉर्जटाउन कम्युनिटी सेंटर में एक सेरेमनी भी रखी गई, जिसमें मेयर पद की सभी औपरचारिकताएं पूरी हुईं। इस मौके पर पुलिस और जज लिनेट केलसी ने शपथ ग्रहण कराया। 

इस मौके पर स्थानीय लोगों के अलावा कई डॉग लवर भी मौजूद रहे। मेयर का पद संभालने पार्कर फुल ड्रेस में पहुंचा। उसने टाई और कैप और चश्मा भी लगाया हुआ था। इस आयोजन की फोटो क्लीयर क्रीक काउंटी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं। 

पुलिस और जज लिनेट केलसी ने शपथ ग्रहण कराया। 

डॉग लवर ने दी बधाई
इसकी कुछ फोटो पार्कर द स्नो डॉग के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की हैं। उसके 16800 फॉलोवर्स हैं। इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने पार्कर को बधाई दी है। न्यू हैम्शायर के एक यूजर ने पार्कर को कॉन्ग्रेचुलेशन कहा। वहीं, एक अन्य ने कहा, जॉर्जटाउन एक लकी शहर है। यदि मैं वहां होता तो पार्कर के लिए जरूर वोट करता।

पार्कर में यह सब खूबियां
पार्कर मेयर के अलावा लवलैंड स्की एरिया का शुंभकर (मस्कट) है। वह रॉकी माउंटेन के एक गांव में थैरेपी कैंप में भी सेवाएं दे चुका है। इसका प्रसारण पूरे देश में हुआ।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना