इटली / आखिरी मैच को यादगार बनाने के लिए फुटबाल खिलाड़ी ने हेलीकॉप्टर से अपहरण कराया

X

  • फुटबॉलर इग्नाजियो बारबागलो अपने रिटायरमेंट मैच में कुछ अलग करना चाहते थे
  • इस घटना के बाद फुटबॉल अथॉरिटी ने टीम के सभी मैच रद्द किए

Apr 07, 2019, 09:46 AM IST

रोम (इटली). खिलाड़ी का रिटायरमेंट हो और वह अपना आखिरी मैच खेल रहा हो। उसे यादगार बनाने के लिए खिलाड़ी और उसकी टीम पूरी ताकत झोंक देती है। लेकिन इटली के फुटबॉलर इग्नाजियो बारबागलो ने रिटायरमेंट मैच को यादगार बनाने के लिए अपना अपहरण करवा लिया। यह अपहरण किसी कार से नहीं, बल्कि हेलिकॉप्टर से हुआ।


दरअसल, वियाग्रांड और नेबोर्डी शहर के बीच कैटानीजी थर्ड कैटेगिरी चैंपियनशिप फुटबॉल मैच चल रहा था। तभी एक हेलिकॉप्टर मैदान में धूल उड़ाता हुआ बीचों-बीच उतरा। खिलाड़ी धूल से बचने के लिए भागने लगे। इस दौरान हेलिकॉप्टर से तीन बदमाश उतरे। तीनों के हाथों में बंदूके थीं। तीनों बारबागलो के पास पहुंचे और उसे खींचते हुए हेलिकॉप्टर में ले गए। 

 

लोग देखते रह गए
इग्नाजियो को लेकर हेलिकॉप्टर वहां से उड़ गया और लोग देखते रह गए। खिलाड़ी के मैदान से हुए अपहरण से सभी लोग हैरान थे। बाद में पता चला कि यह अपहरण नहीं, बल्कि एक मजाक था। इसे खुद बारबागलो ने प्लान किया था, ताकि अपने आखिरी मैच को यादगार बना सकें। 

 

अथॉरिटी ने टीम पर 15 हजार का जुर्माना लगाया 
सिसिली फुटबॉल अथॉरिटी को यह मजाक पसंद नहीं आया। उन्होंने सिटी ऑफ वियाग्राडे की टीम पर 200 यूरो (करीब 15 हजार रुपए) का जुर्माना लगाया। साथ ही उसे 31 मई तक सभी प्रतियोगिताओं से बाहर कर दिया। वहीं, लोगों का कहना है कि जब बात यादगार बनाने की हो, तो यह जुर्माना कोई मायने नहीं रखता है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना