• Hindi News
  • Interesting
  • The moment a serial prankster proposed to his girlfriend after staging his arrest in a fake drug bust

रूस / ‘ड्रग बस्ट’ मैरिज प्रपोजल्स का चलन बढ़ा, पहले प्रेमिका को डराते, फिर प्रपोज करते हैं



नकली सिक्योरिटी एजेंसी की जांच का सामना करते  34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम। नकली सिक्योरिटी एजेंसी की जांच का सामना करते 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।
हकीकत बताते के बाद नकली ऑफिसर्स के साथ  34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम। हकीकत बताते के बाद नकली ऑफिसर्स के साथ 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।
शादी का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम । शादी का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम ।
X
नकली सिक्योरिटी एजेंसी की जांच का सामना करते  34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।नकली सिक्योरिटी एजेंसी की जांच का सामना करते 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।
हकीकत बताते के बाद नकली ऑफिसर्स के साथ  34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।हकीकत बताते के बाद नकली ऑफिसर्स के साथ 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम।
शादी का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम ।शादी का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद 34 साल के गैरी एरोनोव और 31 साल की कैओम नॉयम ।

  • नकली पुलिसवाले क्लाइंट की प्रेमिका को घेरकर गिरफ्तारी का डर दिखाते हैं, फिर प्रेमी शादी का प्रस्ताव रखता है
  • पूर्व मिलिट्री ऑफिसर्स द्वारा शुरू की गईं रूस में चार ऐसी इवेंट एजेंसिया हैं, जो ड्रग्स बस्ट प्रपोजल में सहायक हैं

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 10:42 AM IST

मॉस्को. रूस में पिछले कुछ सालों से 'ड्रग बस्ट' मैरिज प्रपोजल्स का नया ट्रेंड शुरू हुआ है। यह तरीका दूसरे प्रपोज करने के तरीके से थोड़ा अलग है और सकते में लाना वाला भी। इस तरह के प्रपोजल्स में नकली सिक्योरिटी सर्विसेज की मदद ली जाती है। प्रेमी अपनी प्रेमिका को किसी स्थान पर बुलाता है और नकली पुलिस को वहां का पता बता देता है। प्रेमी के पहुंचने के पहले नकली पुलिस वहां पहुंच जाती है। कई बार प्रेमी मास्क पहने साथ में होता है।

 

नकली पुलिसवाले प्रेमिका को घेर का उसका सामान तेजी से सर्च करते हैं। कुछ उसका ध्यान बंटाते हैं। इससे पहले कि प्रेमिका कुछ समझे, नकली पुलिस उसके सामान में से सफेद पाउडर का पैकेट दिखा देते हैं। पैकेट मिलते ही ये क्लाइंट की प्रेमिका को यह कहकर डरा देते हैं कि उसकी चीजों से ड्रग्स पैकेट मिला है। इसी दौरान नकली पुलिस के बीच मौजूद प्रेमी अपना मास्क हटाकर प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करता है। 

 

डिनर पर बुलाया और खुद को रफ्तार करवाया

पिछले दिनों ऐसा ही एक प्रैंक 34 साल के गैरी एरोनोव ने अपनी 31 साल की प्रेमिका कैओम नॉयम को प्रपोज करने के लिए किया था। पेशे से सॉफ्टवेयर सेल्समैन गैरी ने कैओम को डिनर के लिए एक रेस्त्रां में बुलाया। फिर नकली ऑफिसर्स से खुद को ड्रग्स बस्ट रैकेट में पकड़ा दिया। कुछ देर की टेंशन के बाद गैरी ने कैओम को प्रपोज कर सारी हकीकत बता दी।

 

रूस में चार इवेंट एजेंसियां
रूस में ऐसी चार इवेंट एजेंसिया हैं जिन्हें पूर्व मिलिट्री ऑफिसर्स ने शुरू किया है, ये एजेंसियां ड्रग बस्ट मैरिज के प्रपोजल्स में सहायक हैं। शादी के प्रपोजल का यह ट्रेंड गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देकर प्रपोज करने से बिल्कुल अलग है। प्रेमी इस तरह के स्टंट सिर्फ इसलिए करते हैं ताकि उनकी शादी का प्रपोजल टाइम उम्रभर याद रह सके।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना