• Hindi News
  • Interesting
  • 7 youths, sleeping sibling, becoming 'ghosts' , arrested, making prank, road in Sharifnagar near Yeshwanthpur

प्रैंक / बेंगलुरु में भूत बनकर राहगीरों को डराते थे, 7 युवक गिरफ्तार



X

  • युवक सफेद कपड़े और लंबे बालों की बिग लगाकर अचानक लोगों के सामने आ जाते और उन्हें डराते थे
  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सोमवार को कार्रवाई की

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2019, 02:35 PM IST

बेंगलुरु.  शहर के यशवंतपुर रोड पर शरीफ नगर में पुलिस ने 20 से 22 साल के 7 युवकों को प्रैंक कर लोगों को डराने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया। ये सभी रात में सफेद कपड़े पहनते और लंबे बालों की बिग लगाकर भूत बनकर राहगीरों को डराया करते थे। युवक डरे हुए लोगों का वीडियो बनाते और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करते थे।

 

सोला देवनहल्ली पुलिस ने बताया, रविवार और सोमवार की दरमियानी रात 2 बजे 20 साल का शान खालिक और उसका दोस्त प्रैंक बना रहा था। तभी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और बाकी पांच को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।युवकों की बढ़ती शिकायतों के बाद प्रशासन ने बीट कॉन्स्टेबल की ड्यूटी लगाई गई थी। हाल ही इनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवक रात के समय एक ऑटोचालक को डराते दिख रहे हैं। ऑटोचालक डर कर अपना ई-रिक्शा वापस लौटा कर ले जाता है। 
  
ऑटो चालक की शिकायत पर कार्रवाई
डीसीपी नॉर्थ शशिकुमार ने कहा, ऑटोड्राइवर ने अपनी शिकायत में सड़क पर भूत होने की बात कही थी। युवकों के प्रैंक करने की शिकायत पहले भी आई थीं। कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी पास की झुग्गियों में रहने वाले युवक हैं। मजे के लिए लोगों को डराया करते थे।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना