पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अफगानिस्तान टीम के फैन को 8 फीट लंबाई की वजह से होटल का रूम मिलने में मुश्किल हुई

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को इकाना स्टेडियम में सीरीज का पहला वनडे खेला गया। शेर खान (पठानी सूट में) उस दौरान मौजूद रहे। - Dainik Bhaskar
अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को इकाना स्टेडियम में सीरीज का पहला वनडे खेला गया। शेर खान (पठानी सूट में) उस दौरान मौजूद रहे।
  • शेर खान काबुल से अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली क्रिकेट सीरीज देखने आए हैं
  • जब रहने के लिए होटल नहीं मिला तो परेशान शेर खान ने पुलिस की मदद ली, जैसे-तैसे कमरे का इंतजाम हुआ
  • दोनों टीमों के बीच लखनऊ में तीन वनडे, तीन टी-20 और एक अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेला जाएगा

लखनऊ. अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच यहां क्रिकेट मैच देखने आए अफगानी नागरिक को अपनी लंबाई की वजह से परेशान होना पड़ा। उन्हें रहने के लिए कोई होटल नहीं मिला। शेर खान की लंबाई आठ फीट दो इंच है। मजबूर होकर उन्हें पुलिस के पास जाना पड़ा। पुलिस ने जैसे-तैसे उनके लिए कमरे का इंतजाम कराया। शेर खान ने बताया कि मेरे हुलिया और कद की वजह से किसी भी होटल ने मुझे रहने के लिए रूम नहीं दिया। 
 
अफगानिस्तान ने लखनऊ को अपना घरेलू मैदान बनाया है। टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में तीन वनडे, तीन टी20 और एक अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलना है। पहला मैच बुधवार को खेला गया। 
 

होटल संचालक कमरा देने में आनाकानी कर रहे थे
शेर खान अफगानिस्तान के काबुल में रहते हैं। वे एयरपोर्ट से नाका इलाके पहुंचे थे। शेर 500 रुपए में होटल का कमरा चाहते थे। इस क्षेत्र में ऐसे कई होटल हैं, जहां 500 रुपए तक होटल के कमरे मिल जाते हैं। लेकिन, उनकी हाइट ज्यादा होने की वजह से कोई होटल संचालक कमरा देने में आनाकानी कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि होटल वाले का मानना था कि शेर खान को कमरे देने से उन्हें दिक्कत होगी। 
 

लखनऊ पुलिस का शुक्रिया कहा 
शेर खान मंगलवार दोपहर तीन बजे नाका थाने पहुंचे। वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी उनकी लंबाई देखकर हैरान हो गए। पुलिस को शेर खान की कद-काठी देखकर संशय होने लगा। अधिकारियों ने उनके दस्तावेज जांच करने को कहा। काफी देर तक पासपोर्ट, वीजा की जांच की गई। होटल का इंतजाम होने के बाद शेर खान ने लखनऊ पुलिस को शुक्रिया भी अदा किया। सीरीज खत्म होने के बाद वह अफगानिस्तान लौटेंगे।
 

खबरें और भी हैं...