• Hindi News
  • National
  • Alcohol Started Coming Out Of Kitchen Tap In Kerala, People Were Shocked

केरल में किचन के नल से निकलने लगी शराब, हैरत में पड़े लोग

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आबकारी विभाग के अफसरों ने अपनी गलती मानी। अब नगर निगम अपार्टमेंट के लोगों को पानी मुहैया करा रहा है। - Dainik Bhaskar
आबकारी विभाग के अफसरों ने अपनी गलती मानी। अब नगर निगम अपार्टमेंट के लोगों को पानी मुहैया करा रहा है।
  • यह घटना त्रिसूर जिले के चलाकुडी कस्‍बे की सोलोमोन ऐवन्यू अपार्टमेंट की है, 18 परिवारों ने यह शिकायत की
  • 6000 लीटर जब्‍त शराब को एक गड्ढे में फेंका गया था, यह बहकर कुएं में चली गई, इससे अपार्टमेंट को पानी की सप्लाई होती है

त्रिसूर. केरल के त्रिसूर जिले के चलाकुडी कस्‍बे में स्थित सोलोमोन ऐवन्यू अपार्टमेंट में रहने वाले लोग उस वक्त हैरत में पड़ गए जब नल से पानी की जगह शराब (एल्कोहल) निकलने लगी। सोसाइटी में हड़कप मच गया। लोगों ने बताया कि सुबह नल से भूरे रंग का पानी आ रहा था। उससे गंध आ रही थी। अंदेशा हुआ कि किसी ने पानी की टंकी में शराब मिला दी। जांच में पता चला कि ऐसा कुछ नहीं है। फिर शिकायत नगर निगम के अफसरों से की गई। 


स्‍थानीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों से संपर्क किया। जांच में आबकारी विभाग की गड़बड़ी का पता चला। दरअसल, आबकारी विभाग के अधिकारियों ने 6000 लीटर जब्‍त की गई शराब को एक गड्ढे में फेंक दिया था। उन्‍हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह शराब बहकर पास में स्थित कुएं में चली जाएगी, जो सोलोमोन ऐवन्यू के लोगों के पीने के पानी का मुख्‍य स्रोत है।

पानी का रंग देखकर मैं डर गया
जोसे मलियेक्‍कल बताते हैं, 'उन्‍हें पहले लगा कि पाइप में गड़बड़ी है। मैंने जैसे ही पानी के टैंक को भरने के लिए पंप को चलाया तो पानी का रंग देखकर मैं डर गया। पानी के गंध और उसके स्‍वाद से इस निष्कर्ष पर जरूर पहुंचा कि यह शराब है।' उन्होंने बताया कि इस अपार्टमेंट में 18 परिवार रहते हैं। सभी ने इसी तरह की शिकायत की। उधर, नगर निगम के अफसरों का कहना है कि हम कुएं की सफाई कर रहे हैं। अभी तक आठ बार कर चुके हैं। जब तक पीने लायक पानी मिलता, यहां के लोगों हम पीने का पानी मुहैया कराएंगे। बता दें कि देश में एल्कोहल की खपत में केरल में सबसे ज्यादा होती है।







खबरें और भी हैं...