ब्राजील / 3 बार फेल हुई मां के लिए उसके गेटअप में बेटा ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंचा, गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ के बाद हिरासत में हेक्टर मर्सियो शियाव(बाएं) टेस्ट के लिए मां के गेट-अप में दाएं। पुलिस पूछताछ के बाद हिरासत में हेक्टर मर्सियो शियाव(बाएं) टेस्ट के लिए मां के गेट-अप में दाएं।
X
पुलिस पूछताछ के बाद हिरासत में हेक्टर मर्सियो शियाव(बाएं) टेस्ट के लिए मां के गेट-अप में दाएं।पुलिस पूछताछ के बाद हिरासत में हेक्टर मर्सियो शियाव(बाएं) टेस्ट के लिए मां के गेट-अप में दाएं।

  • अमेजन के रहने वाले हेक्टर मर्सियो शियाव ने यह साजिश रची थी 
  • मां की तरह दिखने के लिए बेटे हेक्टर ने लॉन्ग स्कर्ट, टॉप और कानों में रिंग पहनीं, नाखून रंगे और हैंड बैग ले रखा था
  • टेस्ट के चौथे प्रयास में अधिकारी को आवाज और लंबे हाथ होने पर शक हुआ, पुलिस पूछताछ में खुलासा

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2019, 12:13 PM IST

ब्रासिलिया.  एक बेटे ने अपनी 60 साल की मां को ड्राइविंग लाइसेंस दिलाने के लिए उसके गेटअप में टेस्ट देने की कोशिश की। लेकिन मामले का खुलासा होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

दरअसल, अमेजन के छोटे से शहर नोवो मुतुम पराना के हेक्टर मर्सियो शियाव की मां डोना मरिया तीन बार ड्राइविंग टेस्ट में फेल हो गई थी। मां ने चौथी बार टेस्ट देने से मना कर दिया। हेक्टर फिर मां की जगह जाने ठानी और उन्हीं तरह गेटअप बनाया। फिर वह टेस्ट देने के लिए पहुंच गया। हालांकि, भारी आवाज और लंबे हाथ होने की वजह से अधिकारियों को उस पर शक हो गया। 

अफसर ने कहा- मुझे शक हो गया था
ड्राइविंग टेस्ट के अपने चौथे प्रयास में शियाव दो घंटे देरी से पहुंचा। तब तक सभी प्रतिभागी अपना टेस्ट दे चुके थे। 38 साल की टेस्ट अधिकारी एलिन मेंडोंका ने मीडिया को बताया, जो मैं देख रही थी, उस विश्वास नहीं हो रहा था। एक व्यक्ति महिला की तरह लंबा स्कर्ट और फ्लोरल टॉप पहने था। उसने हैंड बैग भी ले रखा था। यही नहीं, उसने नाखूनों को भी पेंट किया हुआ था। 

पुलिस ने मांगी आईडी से खुलासा

मेंडोंका ने डोना की जगह किसी ओर से टेस्टिंग के लिए पहुंचने पर अपने साथी अधिकारियों को पुलिस को फोन करने के लिए कहा। इसके बाद, पुलिस ने शियाव से डोना की आईडी मांगी। इससे खुलासा हुआ कि डोना की जगह उसका बेटा टेस्ट देने आया है। 43 साल का हेक्टर मर्सियो मेकेनिक है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना