• Hindi News
  • Interesting
  • The Abu Dhabi Crown Prince, who could not inadvertently join hands with the girl, met her at home

दुबई / बच्ची से अनजाने में हाथ नहीं मिला पाए थे अबू धाबी के क्राउन प्रिंस, फिर उससे घर जाकर मिले

बच्ची आयशा के साथ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान (बाएं)। बच्ची आयशा के साथ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान (बाएं)।
X
बच्ची आयशा के साथ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान (बाएं)।बच्ची आयशा के साथ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान (बाएं)।

  • अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद और सऊदी के क्राउन प्रिंस बिन-सलमान सोमवार रात को एक कार्यक्रम में पहुंचे थे

  • दोनों नेता बच्चियों से मिल रहे थे, इसी दौरान नाह्यान बच्ची आयशा से हाथ मिला नहीं पाए और इसका वीडियो वायरल हो गया

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 10:37 AM IST

अबूधाबी. अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान सोमवार को एक बच्ची के घर जाने के लिए मजबूर हो गए। दरअसल, वे दुबई में मंगलवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके स्वागत के लिए बच्चियां दोनों तरफ कतार में खड़ी थीं। एक तरफ सऊदी के क्राउन प्रिंस सलमान मिल रहे थे, तो दूसरी तरफ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस अल नाह्यान चल रहे थे। इसी दौरान एक बच्ची ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन वे अनजाने में वहां से आगे बढ़ गए। बाद में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

प्रिंस अल नाह्यान को जब इसका पता चला तो वे उस बच्ची आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। वीडियो में आयशा सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की कतार से भागकर नाह्यान की तरफ आती है। अल नाह्यान जैसे ही उस बच्ची के नजदीक आते हैं, वह उसे देखे बिना ही आगे बढ़ जाते हैं, जबकि बच्ची उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है।

अल नाह्यान ने ट्वीट की फोटो 
क्राउन प्रिंस अल नाह्यान ने आशया से मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा है, "आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया। मैं उसके परिवार से मिलकर खुश हुआ।"

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना