• Hindi News
  • Interesting
  • The balance of the child sitting on the counter in the shop deteriorated, the manager caught the catch in less than a second.

अमेरिका / काउंटर पर बैठे 7 महीने के बच्चे का संतुलन बिगड़ा, मैनेजर ने एक सेकंड में कैच कर बचाया

मैनेजर ने कहा, मुझे बच्चे के गिरने की आशंका थी, नहीं बचाता तो गंभीर चोट आती। मैनेजर ने कहा, मुझे बच्चे के गिरने की आशंका थी, नहीं बचाता तो गंभीर चोट आती।
मां महिला कर्मचारी के साथ बातों में व्यस्त थी और उसक ध्यान बच्चे से हट गया था। मां महिला कर्मचारी के साथ बातों में व्यस्त थी और उसक ध्यान बच्चे से हट गया था।
X
मैनेजर ने कहा, मुझे बच्चे के गिरने की आशंका थी, नहीं बचाता तो गंभीर चोट आती।मैनेजर ने कहा, मुझे बच्चे के गिरने की आशंका थी, नहीं बचाता तो गंभीर चोट आती।
मां महिला कर्मचारी के साथ बातों में व्यस्त थी और उसक ध्यान बच्चे से हट गया था।मां महिला कर्मचारी के साथ बातों में व्यस्त थी और उसक ध्यान बच्चे से हट गया था।

  • अमेरिका के पश्चिमी शहर यूटाह में शनिवार को एक दुकान पर दो महिलाएं बंदूक खरीदने गई थीं
  • मां ने बच्चे को काउंटर पर बिठाया और गन देखने लगी थी, तभी वह गिर गया

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2019, 01:25 PM IST

यूटाह. अमेरिका के पश्चिमी शहर यूटाह में पॉन शॉप के काउंटर से गिरे 7 महीने के बच्चे को मैनेजर ने फुर्ती दिखाते हुए अप्रत्याशित रूप से बचा लिया। यह घटना शनिवार की है। दो महिलाएं बच्चे को लेकर बंदूक खरीदने गई थीं।

कर्मचारी से बातचीत के दौरान मां ने कांच के काउंटर पर बच्चे को बगल में बिठा दिया और गन को देखने लगी। इस दौरान बच्चे का संतुलन बिगड़ गया और वह काउंटर से नीचे गिरने लगा। मैनेजर को उसके गिरने का अंदेशा हुआ। वह बच्चे तक तेजी से पहुंचा और उसे कैच कर लिया। मैनेजर को उस तक पहुंचने में करीब एक सेकंड से भी कम वक्त लगा। इससे पहले सोशल मीडिया पर जून महीने में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मां ने चौथे मंजिल की बिल्डिंग से गिरे बच्चे को कैचकर बचाया था।

बच्चे को गंभीर चोट लग सकती थी 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा, बंदूक खरीदते समय मां का ध्यान बच्चे पर नहीं था। मैनेजर ने मीडिया को बताया, मुझे बच्चे के गिरने की आशंका थी। जैसे ही वह गिरा मैंने उसे पकड़ लिया।" यदि ऐसा नहीं होता तब बच्चे के सिर में गहरी चोट लग सकती थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना