• Hindi News
  • National
  • The Groom Ran 11 Km To Promote Fitness And Went For A Round, 50 Baraatis Also Ran

फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए दूल्हा 11 किमी दौड़कर फेरे लेने पहुंचा, 50 बाराती भी साथ थे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नीरज ने बताया, शुरू में परिवार के कुछ सदस्यों ने विरोध भी किया, फिर मान गए।
  • बारात फिजिकल ट्रेनर नीरज मालवीय की थी, इसमें 18 से 70 साल के लोग शामिल थे और सभी ने दौड़ लगाई
  • बारात के लिए ड्रेस कोट पीला रंग रखा गया था, दुल्हन ने कहा- मैंने ऐसा सोचा नहीं था पर अच्छा लगा

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में सोमवार को बिना बैंड बाजे के एक अनोखी बारात निकली। दूल्हा शेरवानी में दौड़ता दिखा और उनके पीछे 50 से ज्यादा बाराती भी ऐसा ही कर रहे थे। यह बारात गणेश नगर में रहने वाले फिजिकल ट्रेनर नीरज मालवीय की थी। उन्होंने शहर के मालवीय दशहरा मैदान से संगम नगर तक 11 किमी दौड़कर बारात लगाई। दुल्हन निकिता बिल्लोरे ने कहा- "मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं था कि मेरी बारात ऐसे आएगी।"


दूल्हे ने बताया, "मैं अपनी शादी को खास बनाना चाहता था, इसलिए शादी के लिए बारात दौड़ते हुए ले जाने का प्लान किया।" वहीं, दुल्हन निकिता बिल्लोरे भी अपने पति के इस सरप्राइज से काफी खुश नजर आईं।

घर से घोड़ी पर चले थे सड़क पर पहुंच कर दौड़े
नीरज बताते हैं कि मैंने शादी में कुछ अलग करने का विचार बनाया था। शुरू में परिवार के कुछ सदस्यों ने विरोध भी किया, लेकिन जब उन्होंने मेरी मंशा जानी तो वे मेरे इस फैसले के साथ हो गए। हालांकि, घर से बारात घोड़ी पर ही बैठकर निकली। जैसे ही हम पास की सड़क पर पहुंचे। हमने दौड़ लगाने शुरू कर दिया। 18 से 70 साल के सभी उम्र के लोग बारात में थे। सभी ने स्वेच्छा से साथ दिया। किसी ने आपत्ति नहीं जताई। इस बारात का ड्रेस कोट हमने पीली टी-शर्ट रखा।