• Hindi News
  • Interesting
  • The onion was gifted to the couple at the wedding, its price reached Rs 200 / kg in the state

तमिलनाडु / शादी में कपल को 2.5 किलो प्याज गिफ्ट की, कीमत 200 रुपए/किलो तक पहुंची

कुड्डालोर में शाहुल और सबरीना की शादी में उनके दोस्तों ने प्याज उपहार में दी। कुड्डालोर में शाहुल और सबरीना की शादी में उनके दोस्तों ने प्याज उपहार में दी।
X
कुड्डालोर में शाहुल और सबरीना की शादी में उनके दोस्तों ने प्याज उपहार में दी।कुड्डालोर में शाहुल और सबरीना की शादी में उनके दोस्तों ने प्याज उपहार में दी।

  • शाहुल और सबरीना की शादी रविवार को हुई, दोस्तों ने प्याज उपहार में दी
  • मेन्यू में प्याज रायता तय किया था, लेकिन इनकी ज्यादा कीमत की वजह से ककड़ी का रायता बनाना पड़ा
  • इसके बाद ही इनके दोस्तों ने प्याज गिफ्ट करने के बारे में सोचा

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2019, 03:06 PM IST

चेन्नई.  तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक कपल को शादी में 2.5 किलों प्याज गिफ्ट में दी गई। शाहुल और सबरीना ने बताया कि कुछ समय के लिए हम हैरान रह गए। रिसेप्शन के दौरान प्याज वाले गिफ्ट की चर्चा भी रही, लेकिन बाद में सबने स्वागत किया। इन दिनों राज्य में प्याज की कीमत 200 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गई है।

शाहुल ने बताया कि यह गिफ्ट उनके दोस्त जी. चेतन समेत छह दोस्तों ने दिया। चेतन ने बताया कि दुल्हा और उनका परिवार शादी में बिरयानी के साथ प्याज वाला रायता सर्व करना चाहता था, लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से ऐसा नहीं कर पाए। बाद में उन्होंने ककड़ी का रायता बनाने का फैसला किया।

195 रुपए प्रति किलो हुई कीमत
चेतन ने बताया कि शादी के एक दिन पहले प्याज की कीमत कुड्डालोर में 195 रुपए प्रति किलो थी। इसलिए मैंने सोचा कि इससे अच्छा गिफ्ट नहीं हो सकता है। हमने 2.5 किलो प्याज 500 रुपए में खरीदी।

DBApp  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना