• Hindi News
  • Interesting
  • The passenger made a ruckus in the plane, trying to enter the cockpit; Tape fastened to the seat

रूस / यात्री ने प्लेन में हंगामा किया, कॉकपिट में घुसने की कोशिश की; यात्रियों ने टेप से बांधा

टैप से बांधे गए व्यक्ति की उम्र 50 साल है। टैप से बांधे गए व्यक्ति की उम्र 50 साल है।
X
टैप से बांधे गए व्यक्ति की उम्र 50 साल है।टैप से बांधे गए व्यक्ति की उम्र 50 साल है।

  • आरोपी ने क्रू और कैप्टन से बदसलूकी की, जब वह नहीं माना तो यात्रियों ने बांध दिया 
  • कैप्टन की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया

दैनिक भास्कर

Dec 20, 2019, 11:05 AM IST

मॉस्को. रूस में मिनरैलनी वोदी से नोवोसिबिरिस्क जा रही एक फ्लाइट में एक यात्री ने हंगामा कर दिया। उसने क्रू और कैप्टन से बदसलूकी की। साथ ही कॉकपिट में घुसने की भी कोशिश की। जब वह शांत नहीं हुआ तो अन्य यात्रियों ने उसे सीट पर टेप से बांध दिया। एक यात्री ने बताया कि व्यक्ति की उम्र करीब 50 साल थी। वह नशे में था। जब वह प्लेन में घुसा तो क्रू से बहस हो गई थी। इसे लेकर उसने विमान में हंगामा कर दिया। वहीं विमान लैंड होने के बाद कैप्टन की शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

रूस के आंतरिक मामलों के मंत्रालय की प्रवक्ता इरीना वॉल्क ने बताया, नाराज व्यक्ति ने केबिन की दीवार पर किक मारी। इसके बाद उसे सीट पर बांध दिया गया था। नोवोसिबिरिस्क एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करते ही पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 

अप्रैल में बांधने पड़े थे महिला के हाथ
इसी तरह एक मामला इस साल अप्रैल महीने में भी आ चुका है, जब लुइस डिक्सन नाम की महिला यात्री के हाथों को 6 घंटे की फ्लाइट के दौरान बांध दिया गया था। महिला वर्जिन एटलांटिक की मियामी से लंदन जाने वाली फ्लाइट में सवार हुई थी। यात्रा के दौरान महिला ने एक बच्चे के सिर पर पानी की बोतल मार दी थी और दो अन्य यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना