• Hindi News
  • Interesting
  • The woman fell from the 9th floor of the building in 3 seconds and fell on a pile of snow, the video went viral

रूस / इमारत की 9वीं मंजिल से 3 सेकंड में नीचे गिरी महिला. फिर उठकर चल पड़ी; वीडियो वायरल

डॉक्टर बोले- महिला को अंदरूनी चोट लगी है, गनीमत है उसकी एक भी हड्‌डी नहीं टूटी है। डॉक्टर बोले- महिला को अंदरूनी चोट लगी है, गनीमत है उसकी एक भी हड्‌डी नहीं टूटी है।
X
डॉक्टर बोले- महिला को अंदरूनी चोट लगी है, गनीमत है उसकी एक भी हड्‌डी नहीं टूटी है।डॉक्टर बोले- महिला को अंदरूनी चोट लगी है, गनीमत है उसकी एक भी हड्‌डी नहीं टूटी है।

  • यह वीडियो रूस के पश्चिमी साइबेरिया प्रांत के इजलुचिन्स्क शहर का, सर्विलांस कैमरे में कैद हुआ
  • गिरने के बाद महिला ने कुछ दूर चलकर पड़ोसियों को आवाज दी, उसे अंदरूनी चोटें आई हैं

Dainik Bhaskar

Jan 26, 2020, 10:24 AM IST

इजलुचिन्स्क. रूस के पश्चिमी साइबेरिया प्रांत के इजलुचिन्स्क शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला इमारत के 9वें माले से 3 सेकंड में नीचे गिरती है। कुछ देर निढाल पड़े रहने के बाद वह उठकर सकुशल चल पड़ती है। उसे इसलिए ज्यादा चोट नहीं आती, क्योंकि नीचे बर्फ रहती है। इसका वीडियो एक सर्विलांस कैमरे में कैद हुआ। यह घटना 22 जनवरी की है। महिला की पहचान उजागर नहीं की गई, लेकिन वह अभी अस्पताल में भर्ती है।

महिला के गिरने की वजह का पता नहीं चला है

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, बर्फ से उठकर कुछ देर चलने के बाद महिला ने अपने पड़ोसियों को मदद के लिए पुकारा और एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा। डॉक्टर्स ने कहा, जांच में पता चला है, महिला को अंदरूनी चोटें आई हैं। गनीमत है उसकी एक भी हड्‌डी नहीं टूटी है। इस मामले की पुलिस भी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जब महिला गिरी तब वह घर में अकेली थी। हालांकि, महिला के गिरने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। 

यूजर्स बोले- महिला जल्दी में नीचे जाना था
एक यूजर ने लिखा, महिला भाग्यशाली थी, ईश्वर की दया से बच गई। एक अन्य ने लिखा, महिला को जल्दी होगी और लिफ्ट काम नहीं कर रही होगी। इसलिए महिला ने यह तरीका चुना होगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना