पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Body Paint Tattoos Modi Trump, Article 370 And Chandrayaan 2 At Surat In Gujarat

गुजरात में गरबे के लिए महिलाओं ने पीठ पर बनवाए मोदी-ट्रंप के टैटू

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूरत के टैटू ट्रेंड में हाउडी मोदी, चंद्रयान-2 और आर्टिकल 370 को खूब पसंद किया जा रहा है
  • युवक-युवतियां की पीठ, बाजू और कंधे पर बने टैटू लोगों को त्वरित मुद्दों के साथ पर्यावरण बचाने का संदेश दे रहे हैं

सूरत. गुजरात में नवरात्र उत्सव के दौरान गरबे की साज सज्जा में इस बार टैटू का ट्रेंड बदला हुआ है। महिलाएं पीठ पर हाउडी मोदी कार्यक्रम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मीटिंग, चंद्रयान-2, आर्टिकल 370, 35ए और संसोधित मोटर व्हीकल एक्ट के नियम समेत पर्यावरण बचाने जैसे मुद्दों के टैटू बनवा रही हैं।
 
बता दें, पीएम मोदी ने हाल ही यूनाइटेड नेशन की महासभा सत्र के दौरान भी राष्ट्रपति ट्रंप से मुलाकात की थी। इन मुलाकातों का जादू पीएम के गृह राज्य गुजरात में जमकर देखा जा रहा है।
 

पीठ, बाजू और कंधे पर बनवा रहे टैटू
सूरत में नवरात्रि उत्सव को लेकर युवाओं में खासा उत्साह हैं। यहां गरबे में शामिल होने वाले युवक-युवतियां की पीठ, बाजू और कंधे पर बने टैटू लोगों त्वरित मुद्दों से अवगत करा रहे हैं। टैटू आर्टिस्ट दर्शन गोविल के मुताबिक, इस साल नवरात्रि उत्सव 7 अक्टूबर तक है। गरबे के लिए टैटू बनवाने वालों की संख्या शुरुआत के एक-दो दिन ही ज्यादा रहेगी।


 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें