विज्ञापन

ऑस्ट्रेलिया / बच्चे ने एयरलाइन के सीईओ को लिखा- मेरी भी एयरलाइन, बेहतरी के लिए क्या करूं

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2019, 07:56 AM IST


कांटास एयरलाइन के सीईओ के लेटर लिखने वाला एलेक्स जैक्कोट (सबसे दाएं)। कांटास एयरलाइन के सीईओ के लेटर लिखने वाला एलेक्स जैक्कोट (सबसे दाएं)।
एलेक्स ने कांटास के सीईओ एलन जॉइस को हाथ से लेटर लिखा। एलेक्स ने कांटास के सीईओ एलन जॉइस को हाथ से लेटर लिखा।
X
कांटास एयरलाइन के सीईओ के लेटर लिखने वाला एलेक्स जैक्कोट (सबसे दाएं)।कांटास एयरलाइन के सीईओ के लेटर लिखने वाला एलेक्स जैक्कोट (सबसे दाएं)।
एलेक्स ने कांटास के सीईओ एलन जॉइस को हाथ से लेटर लिखा।एलेक्स ने कांटास के सीईओ एलन जॉइस को हाथ से लेटर लिखा।
  • comment

  • 10 साल के एलेक्स जैक्कोट ने कांटास एयरलाइन एलन जॉइस को लेटर लिखा
  • जैक्कोट ने खुद को एयरलाइन ओशियाना एक्सप्रेस का सीईओ बताया

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के एक 10 साल के बच्चे एलेक्स जैक्कोट ने कांटास एयरलाइन के सीईओ एलन जॉइस को ही पत्र लिख डाला। लेटर में एलेक्स ने खुद को एक एयरलाइन ओशियाना का सीईओ बताया। साथ ही एलन से पूछा कि वह उसकी एयरलाइन की बेहतरी के लिए क्या कर सकते हैं? एलेक्स का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

'मुझे गंभीरता से लें'

  1. लेटर में एलेक्स ने कहा कि प्लीज! मुझे गंभीरता से लीजिए। जॉइस ने भी एलेक्स को मिलने के लिए बुलाया है। एलेक्स ने एलन से पूछा कि बिजनेस बढ़ाने के लिए क्या उपाय किए जा सकते हैं?

     

     

  2. बच्चे ने लिखा- मैं एक एयरलाइन शुरू करना चाहता हूं। इसके लिए मुझे मदद चाहिए कि किस तरह के प्लेन्स, केटरिंग स्टाफ और अन्य चीजों की जरूरत होगी। मैंने एक कंपनी का सीएफओ, आईटी प्रमुख, ऑनबोर्ड सर्विस चीफ चुन लिया है। अपने दोस्त वोल्फ को वाइस सीईओ बनाया है। हम दोनों को-फाउंडर हैं।

  3. एलेक्स के मुताबिक- मैं आपको पत्र इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मैं तीन बातें जानना चाहता हूं। पहली- मैं एयरलाइन की वर्किंग जानना चाहता हूं। स्कूल की छुट्टियों में मेरे पास काफी वक्त होता है लेकिन मुझे एयरलाइन के बारे में कुछ खास नहीं पता। क्या आपके पास कुछ आइडियाज हैं कि मैं क्या कर सकता हूं। आप कांटास के सीईओ हैं, इसलिए मुझे लगा कि आपसे सलाह ले सकता हूं।

  4. जॉइस ने एलेक्स का शुक्रिया जताया और संपर्क में रहने को कहा। मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि मैंने बाजार में एक अन्य प्रतिद्वंद्वी के आने की अफवाह सुनी थी। मैं सामान्य रूप से अपने कॉम्पिटीटर्स को किसी तरह की सलाह नहीं देता। लेकिन आपका मामला थोड़ा अलग है। एक बच्चा मुझसे फ्लाइट और विमानन संभावनाओं के बारे में जानना चाहता है।

  5. कांटास ने बयान जारी कर कहा- आमतौर पर हमारी प्रतिद्वंद्वी एयरलाइंस हमसे सलाह नहीं मांगतीं लेकिन जब खुद एक एयरलाइन लीडर ने ऐसा किया तो हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते। हमारा जवाब देना बनता है। आखिर एक सीईओ ने दूसरे दूसरे सीईओ से जवाब मांगा है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन