पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, 20 से ज्यादा की मौत होने की आशंका

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • तालिबान ने सीधे हमले में हेलिकॉप्टर ढेर करने का दावा किया
  • सेना ने तालिबान के दावे को नकारा, कहा- पहाड़ से टकराया हेलिकॉप्टर

काबुल. अफगानिस्तान के फराह प्रांत में बुधवार को सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में करीब 20 लोगों की मौत होने की आशंका है। वहीं, तालिबान ने दावा किया है कि हेलिकॉप्टर उनके हमले की वजह से क्रैश हुआ।

1) अनार दारा जिले में गया था हेलिकॉप्टर

तालिबान के प्रवक्ता कारी मोहम्मद युसूफ ने कहा कि उन्होंने हेलिकॉप्टर को सीधे हमले में ढेर किया। वहीं, सेना के प्रवक्ता नूर उल्हाक खलीकी ने बताया कि अनार दारा जिले में सेना के दो हेलिकॉप्टर एक साथ उड़ रहे थे। इस इलाके में तालिबान सक्रिय है। हालांकि, नूर उल्हाक ने तालिबान के दावे की पुष्टि नहीं की।

फराह प्रांत काउंसिल के शाह महमूद नायेमी ने बताया कि इस हादसे में फराह प्रांत काउंसिल के अध्यक्ष फरीद बख्तियार, प्रांत के चुनाव आयोग अधिकारी और सेना के डिप्टी कमांडर की भी मौत हो गई।

नायेमी ने बताया कि यह हादसा हेलिकॉप्टर के पहाड़ से टकराने के कारण हुआ। सेना के प्रवक्ता नजीबुल्लाह नजीबी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। इस हादसे में किसी के भी बचने का अनुमान नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें