पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • International
  • Lahore Bomb Blast Photo Update; Pakistan News | Two People Killed, 17 Injured In Blast In Pakistan Lahore

पाकिस्तान में धमाका:लाहौर बम ब्लास्ट में 3 लोगों की मौत, 17 घायल; मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ धमाका

लाहौर3 महीने पहले
रेस्क्यू टीम के सदस्य ने बताया कि ब्लास्ट गैस पाइपलाइन या फिर गैस सिलेंडर फटने से हुआ है। अभी पूरी तरह स्थिति साफ नहीं है।

पाकिस्तान के लाहौर के जौहर कस्बे में धमाका हुआ है। इसमें 3 लोगों की मौत और 17 लोगों के घायल होने की खबर है। पाकिस्तान के बोल टीवी चैनल से बातचीत में लाहौर के पुलिस कमिश्नर ने कहा- ब्लास्ट एहसान मुमताज हॉस्पिटल के पास E ब्लॉक में हुआ। अब तक की जांच में यह साफ हो गया है कि यह सिलेंडर ब्लास्ट नहीं बल्कि बम धमाका ही था। हम मामले की जांच कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धमाका मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ है। वो फिलहाल जेल में है।

ब्लास्ट के बाद घटनास्थल की जांच करती पुलिस और घटनास्थल पर मौजूद भीड़।
ब्लास्ट के बाद घटनास्थल की जांच करती पुलिस और घटनास्थल पर मौजूद भीड़।

सभी घायलों को जिन्ना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। धमाके से आस-पास के मकानों को भी नुकसान हुआ है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसका घर 6 साल पहले ही बना था जो धमाके में बुरी तरह डैमेज हो चुका है।

धमाके से आसपास के कई मकानों को नुकसान पहुंचा है।
धमाके से आसपास के कई मकानों को नुकसान पहुंचा है।

वहीं, पाकिस्तानी पंजाब के चीफ मिनिस्टर उस्मान बुजदार ने आईजी को घटना की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ब्लास्ट में घायल लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। सभी अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...