• Hindi News
  • International
  • 7 Employees Filed A Case In Los Angeles, Accusations They Do Not Give Salary Or Food And Drink Time

फिर विवादों में किम कारदाशियां:लॉस एंजिलिस में 7 कर्मचारियों ने किया केस; आरोप- न सैलरी देती हैं न खाने-पीने का वक्त

न्यूयॉर्क5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किम कारदाशियां (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
किम कारदाशियां (फाइल फोटो)

अमेरिकी रियलिटी स्टार किम कारदाशियां के खिलाफ उनके बंगले में काम करने वाले 7 कर्मचारियों ने मुकदमा दायर किया है। इनका आरोप है कि किम न तो वेतन समय पर देती थीं और न ही उन्हें अलग से लंच ब्रेक दिया जाता था। जब ज्यादा समय काम करने के लिए उन्होंने कारदाशियां से पैसे मांगे तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया।

कर्मचारियों ने सोमवार को लॉस एंजिलिस कोर्ट में दायर केस में कहा है कि उनके वेतन से 10% टैक्स भी काटा गया, जो निश्चित समय के बाद किम ने नहीं लौटाया है। ये सभी माली और मेंटेनेंस स्टाफ के लोग हैं। बता दें किम पिछले दिनों पति कान्ये वेस्ट से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थी।

जानकारी के मुताबिक, इन सात कर्मचारियों में एक 16 साल का लड़का भी है, जिसका कहना है कि जब उसका स्कूल बंद था, तब उससे हफ्ते में 48 घंटे से ज्यादा समय तक काम करवा गया। वहीं एक माली का कहना है कि जब ओवरटाइम, टैक्स और लंच ब्रेक के लिए वह बात करने गया, तो उसे किम ने तुरंत घर से बाहर निकल जाने के लिए कह दिया। बता दें किम पर इससे पहले भी कर्मचारियों से दुव्यर्वहार के आरोप लगे हैं।

हिडन हिल पर 438 करोड़ का है यह बंगला

लॉस एंजिलिस के पॉश इलाके हिडन हिल पर बने इस मेंशन (बंगला) की कीमत करीब 438 करोड़ रुपए है। यहां किम अपने बच्चों के साथ रहती हैं। किम ने पति कान्ये से तलाक लेने के लिए दायर कागजात में भी इस मेंशन को बच्चों के लिए रखना चाहा है। मेंशन में कई बेडरूम, बास्केटबॉल कोर्ट, जिम, हेयर सलून और बड़ा किचन है। स्टाफ के लिए कई छोटे कॉटेज भी बने हैं।

खबरें और भी हैं...