शाहिद अफरीदी ने जीता दिल:हॉट पाकिस्तानी एक्ट्रेस उशना शाह ने ट्वीट किया- इनका दिल बहुत खूबसूरत है

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी अभिनेत्री उशना शाह ने हाल ही में ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ एक बेहतरीन पल शेयर किया, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर के साथ अपने मोमेंट शेयर करते हुए लिखा कि क्रिकेटर ने अपने व्यवहार से उनका दिल जीत लिया है।

बच्चों के लिए काफी दयालु हैं अफरीदी
उशना ने ट्वीट कर लिखा, 'फ्लाइट में शाहिद अफरीदी भाई के साथ। पाकिस्तान के सबसे बड़े सितारे इतने विनम्र। मुझे उनका प्रोत्साहन और आशीर्वाद मिला। यह बच्चों के लिए काफी दयालु हैं, उन्होंने मेरा दिल जीत लिया है। अफरीदी ने इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया, लेकिन इस ट्वीट से उनके फैंस बहुत खुश हैं और उस पोस्ट पर उनकी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

हर दिन का आनंद लेना पसंद
एक अलग नोट पर शाहिद ने कहा, दुनिया में अपनी प्रसिद्धि पाने की कोई कोई योजना नहीं है। टाइम आउट विद अहसान खान के पिछले एपिसोड में भी उन्होंने कहा था कि "ऐसा नहीं है कि मैंने राजनीति में आने के विचार को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है, लेकिन मैं आमतौर पर मौजूदा पल को जीना पसंद करता हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी योजना कल या परसों क्या होगी। सबसे बड़े योजनाकार बैठे हैं, इसलिए मैं हर दिन को जीना पसंद करता हूं। ”

उसी इंटरव्यू में, अफरीदी ने अपने करियर के बेहतरीन पल पर बात की जिसने उन्हें सबसे अधिक खुशी दी। उन्होंने बताया कि 2009 का विश्वकप मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मुख्य रूप से क्योंकि यह श्रीलंका के खिलाफ था और उस समय पाकिस्तान में बम विस्फोट हुए थे और सभी टीमों ने यहां खेलने से इनकार कर दिया था। ऐसे समय में वर्ल्ड कप जीतना बहुत जरूरी था। यह एक ऐसी जीत है जिसे आप कभी नहीं भूल सकते।"