पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • International
  • Ayodhya Ram Mandir Latest News [Updates]; Ram Bhagwan Images To Be Displayed In New York Times Square On August 5

न्यूयॉर्क भी करेगा रामलला के दर्शन:5 अगस्त को राम के रंग में रंगेगा न्यूयॉर्क का टाइम्स स्क्वायर, बिलबोर्ड पर दिखेंगे राम और अयोध्या मंदिर का मॉडल

न्यूयॉर्क15 दिन पहले
न्यूयॉर्क में 17 हजार स्क्वायर फुट के रैप-अराउंड एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर राम मंदिर के मॉडल की फोटोज डिस्प्ले की जाएंगी। (फाइल फोटो)
  • टाइम्स स्क्वायर की सबसे हाई रिजोल्यूशन की एलईडी स्क्रीन होगा डिस्प्ले
  • 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होगा। इसी दिन अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्कवायर के बिलबोर्ड पर मंंदिर का मॉडल और श्री राम के फोटोग्राफ नजर आएंगे। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। अमेरिकन इंडियन पब्लिक अफेयर कमेटी के अध्यक्ष जगदीश सेवहानी ने बताया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में जब इस ऐतिहासिक मंदिर की नींव रखेंगे, तो इस पल का जश्न हम यहां भी मनाएंगे।

सेवहानी के मुताबिक- 17 हजार स्क्वायर फीट के रैप-अराउंड एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन को लीज पर लिया जा रहा है। ये टाइम्स स्क्वायर की सबसे बड़ी हाई रिजोल्यूशन एलईडी स्क्रीन होगी।

सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक होगा डिस्प्ले
5 अगस्त को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक हिंदी और अंग्रेजी में जय श्री राम, भगवान राम के चित्र और वीडियो, मंदिर के डिजाइन और आर्किटेक्चर की 3 डी इमेजेस को यहां बिलबोर्ड पर दिखाया जाएगा। जब प्रधानमंत्री मोदी मंदिर की नींव रखेंगे, उसके फोटोग्राफ्स को भी यहां दिखाया जाएगा। सेवहानी के मुताबिक, इस दौरान भारतीय समुदाय के लोग मौजूद रहेंगे। मिठाइयां बांटी जाएंगी।

ये मानव समाज के लिए भी बड़ा अवसर
सेवहानी ने कहा- ये जीवन में एक बार या सदी में एक बार होनेे वाली घटना नही हैं। बल्कि, पूूरी मानवजाति के जीवन में इस तरह के मौके एक ही बार आते हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए हमने टाइम्स स्क्वायर को चुना। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लोगों का राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। 5 अगस्त को पूरा टाइम्स स्क्वायर भगवान राम के रंग में रंग जाएगा।

ये भी पढ़ सकते हैं...

पीएम के कार्यक्रम से पहले फूलप्रुफ सुरक्षा:अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर खुफिया एजेंसियां अलर्ट, 5 से 15 अगस्त तक यूपी में हाईअलर्ट रहेगा

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें