--Advertisement--

19 महीने की बच्ची का इलाज कराकर लौट रही थी महिला, बाइक पर बेटी को गोद में ले रखा था, तभी एक स्कार्फ के चलते लुट गईं सारी खुशियां

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 07:57 PM IST

महिला बोली- सबकुछ इतनी तेज हुआ कि हम कुछ नहीं कर पाए

baby decapitated in motorbike accident after scarf got tangled in wheels

समर. फिलीपीन्स में 19 महीने के बच्चे की मौत का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बच्चा बाइक पर अपनी मां के गोद में था और चिलचिलाती धूप से उसे बचाने के लिए सिर पर एक स्कार्फ ओढ़ा रखा था। बच्चे के गले में फंसे स्कार्फ का एक हिस्सा बाइक के टायर के नीचे आ गया और बच्चा उछलकर नीचे आ गिरा। तभी पीछे से आ रही एक बाइक ने उसे कुचल दिया। हादसा डॉक्टर को दिखाकर लौटते वक्त हुआ।

एक स्कार्फ बना हादसे की वजह
- घटना नॉर्दर्न समर आइलैंड की है। 25 साल की लॉर्ना स्टीफनी न्यूएवा अपनी बच्ची प्रिंस कैलॉट को डॉक्टर को दिखाकर बाइक पर लौट रही थीं कि तभी ये हादसा हुआ।
- लॉर्ना ने बच्ची को अपनी गोद में ले रखा था, वहीं उसकी मां बाइक चला रही थी। तेज धूप के चलते उसने बेटी प्रिंस के सिर पर स्कार्फ डॉल रखा था, जो हादसे की वजह बना।
- ये स्कॉर्फ गले में लिपटकर बाइक के पहिए में जा फंसा और जैसे ही स्कार्फ टाइट हुआ, वैसे ही बच्ची सिर के बल उछलकर जमीन पर आ गिरी।
- पीछे बाइक पर चल रहे दो लड़के स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाए और सड़क पर पड़ी बच्ची को रौंद गया। बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया और सड़क पर पड़ा रहा।
- वहीं, लॉर्ना खून से लथपथ बच्ची के शव को सीने से छिपकाए बिलखती रही और आस-पास के लोगों से मदद की गुहार लगाती रही। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

सदमे में मां और नानी
- लॉर्ना का कहना है कि मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे हुआ। मैंने तो अपने बच्चे को धूप से बचाने के लिए स्कार्फ ओढ़ाया था लेकिन सबकुछ इतनी तेज हुआ कि मैं इसे रोक नहीं पाई।
- हालांकि, चश्मदीदों का कहना है कि बच्ची की जान बच सकती थी क्योंकि लॉर्ना के पास सिर कुचले जाने से पहले उसे बचाने का पूरा वक्त था।
- घटना की जांच कर रहे इंस्पेक्टर मैन्युअल कैस्टिलो ने कहा कि बच्ची की मां और उसकी नानी दोनों ही अब तक सदमे में हैं। महिला ने दो साल में अपना दूसरा बच्चा खोया है।

X
baby decapitated in motorbike accident after scarf got tangled in wheels
Astrology

Recommended

Click to listen..