एक साथ 9 महिलाओं से शादी:ब्राजील के मॉडल ने परंपरा तोड़ने के लिए सामूहिक विवाह किया, पहली पत्नी ने भी साथ दिया

रियो डी जेनेरियो9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्राजील में एक रोचक, लेकिन हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहली पत्नी समेत 9 महिलाओं से शादी की। इस व्यक्ति का नाम है- ऑर्थर ओ उसरो। ऑर्थर पेशेवर मॉडल हैं। वो कहते हैं- मेरे देश में एकल विवाह प्रथा (सिंगल मैरिज कॉन्सेप्ट) है। मैं इसे खत्म करना चाहता हूं, चुनौती देना चाहता हूं। इसलिए, मैंने अपनी पत्नी के साथ ही 8 और महिलाओं से शादी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑर्थर पहले से शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम लुआना कजाकी है। लुआना ब्लॉगर हैं। ऑर्थर और लुआना अपने प्यार को जाहिर करने की खातिर पहले भी चौंकाने वाले काम कर चुके हैं।

ऑर्थर ने कैथोलिक चर्च के रिवाजों के मुताबिक 8 महिलाओं से शादी की।
ऑर्थर ने कैथोलिक चर्च के रिवाजों के मुताबिक 8 महिलाओं से शादी की।

कैप डी’आग्डे में सेलिब्रेट किया था हनीमून
ऑर्थर और लुआना ने अपनी पहली शादी का हनीमून कैप डी’आग्डे में सेलिब्रेट किया था। यहां के निवासी बेहद आजादी से जिंदगी गुजारते हैं। ऑर्थर और लुआना कहते हैं- हम पूरे यूरोप की यात्रा करना चाहते हैं और दुनिया के उन इलाकों को देखना चाहते हैं जहां हमारे शहर की तरह ही आजादी है।

महामारी के दौरान ये कपल लोगों के साथ सेक्स टिप्स भी शेयर कर रहा था। इस बारे में दोनों कहते हैं- हम चाहते हैं कि हर कपल का वैवाहिक जीवन और बेहतर तरीके से बीते। इस महीने की शुरुआत में लुआना को ऑर्थर के गले में पट्टा डाले हुए रेलवे स्टेशन पर घुमाते देखा गया। ऑर्थर ने मास्क पहना हुआ था। यह कपल स्टेशन से होते हुए एक मार्केट में पहुंचा। इस घटना को उन्होंने काफी रोमांचक अनुभव बताया था।