--Advertisement--

अमेरिका / कैलिफोर्निया के बार में फायरिंग; 12 लोगों की मौत, हमलावर ने खुद को गोली मारी



चश्मदीद ने बताया कि अचानक बार में दौड़ते हुए आए व्यक्ति ने फायरिंग की। चश्मदीद ने बताया कि अचानक बार में दौड़ते हुए आए व्यक्ति ने फायरिंग की।
12 killed in California bar shooting: sheriff
अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, स्वाट टीम के बार में दाखिल होते ही हमलावर ने खुद को गोली मार ली। अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, स्वाट टीम के बार में दाखिल होते ही हमलावर ने खुद को गोली मार ली।
X
चश्मदीद ने बताया कि अचानक बार में दौड़ते हुए आए व्यक्ति ने फायरिंग की।चश्मदीद ने बताया कि अचानक बार में दौड़ते हुए आए व्यक्ति ने फायरिंग की।
12 killed in California bar shooting: sheriff
अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, स्वाट टीम के बार में दाखिल होते ही हमलावर ने खुद को गोली मार ली।अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, स्वाट टीम के बार में दाखिल होते ही हमलावर ने खुद को गोली मार ली।
  • अधिकारियों ने कहा- पूर्व नौसैनिक ने किया हमला, मकसद साफ नहीं
  • बुधवार रात 11:30 बजे हमलावर ने फायरिंग की, करीब 30 राउंड दागे
  • काली जैकेट और काला चश्मा पहने हुए था फायरिंग करने वाला- चश्मदीद

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2018, 10:03 PM IST

वॉशिंगटन. कैलिफोर्निया के एक बार में बुधवार रात एक बार में अंधाधुंध फायरिंग में 12 लोगों की मौत हो गई। फायरिंग करने वाले शख्स की भी बॉडी घटनास्थल पर मिली है। मरने वालों में एक पुलिस सार्जेंट भी शामिल है। डेली मेल के मुताबिक, जैसे ही स्वाट टीम बार में दाखिल हुई, हमलावर ने खुद को गोली मार ली। अधिकारियों ने कहा- हमलावर की पहचान पूर्व नौसैनिक डेविड लॉन्ग के रूप में हुई है।

 

kk

 

लॉस एंजेल्स पुलिस ने बताया कि थाउजेंड ओआक्स कस्बे में बार एंड ग्रिल बार में स्कूली छात्रों पार्टी चल रही थी। अनुमान है कि इस पार्टी में सैकड़ों लोग मौजूद थे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी। कम से कम 30 राउंड फायरिंग की गई। 

 

फायरिंग से पहले हमलावर ने स्मोक बम फेंका
अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, एक चश्मदीद ने कहा कि रात 11:30 बजे कोई व्यक्ति अचानक बार में दौड़ता हुआ आया और उसने फायरिंग शुरू कर दी। उसने काले रंग की पिस्टल से फायरिंग की। उसने कई बार फायरिंग की। फायरिंग से पहले उसने स्मोक बम भी फेंका। उसने काले रंग की जैकेट और चश्मा पहन रखा था। फायरिंग होने से बार में भगदड़ मच गई थी।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..