अमेरिका में प्लेन क्रैश का VIDEO:कैलिफॉर्निया में रिहायशी इलाके में विमान गिरने से दो लोगों की मौत; प्रत्यक्षदर्शी बोले- तेज धमाके के बाद घरों में लगी आग

कैलिफॉर्निया8 दिन पहले

अमेरिका के कैलिफॉर्निया में सोमवार को एक छोटा प्लेन रिहायशी इलाके में क्रैश हो गया। यह प्लेन दो मकानों से ऊपर गिरा और धमाके के बाद आग लग गई। एक डिलीवरी ट्रक समेत कई वाहन भी इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 3-4 लोग घायल हो गए। वहीं 10 घरों को काफी नुकसान हुआ है।

प्लेन क्रैश के बाद का वीडियो भी सामने आया है, इसमें मकान और वाहन जलते हुए दिख रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज सुनते ही वे जलते हुए घरों की तरफ दौड़े और लोगों को निकालना शुरू कर दिया। एक महिला ने बताया कि एक डिलीवरी ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

ये प्लेन दोपहर करीब 12 बजे कैलिफॉर्निया के सेंटी शहर में क्रैश हुआ। यह एक ट्विन इंजन 6 सीटर एयरक्राफ्ट था, जिसने करीब 11 बजे एरिजोना से उड़ान भरी थी। इसी दौरान कुछ खराबी आने की वजह से ये क्रैश हो गया। ये प्लेन जहां गिरा वहां उसके पास ही हाई स्कूल भी है, लेकिन राहत की बात ये रही कि स्कूल इसकी चपेट में नहीं आया और सभी छात्र सुरक्षित हैं।

हादसे के बाद आस-पास के लोग दहशत में घरों से बाहर सड़क पर आ गए।
हादसे के बाद आस-पास के लोग दहशत में घरों से बाहर सड़क पर आ गए।