पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • International
  • California Stabbing: Latest US News Today 4 Dead Series Of Stabbing Southern California, Small Plane Crashes Near Philad

फिलाडेल्फिया में छोटा विमान घर से टकराया, भारतीय मूल के डॉ. दंपती और उनकी बेटी की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉ. दिव्या सुब्रमणियन खुराना ने 1989 में एम्स से स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी
  • दक्षिणी कैलिफोर्निया के गार्डन रोव इलाके में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 4 लोगों की हत्या कर दी

न्यूयॉर्क. अमेरिका के फिलाडेल्फिया के पेंसिलवेनिया में गुरुवार को एक छोटा विमान घर से टकरा गया। हादसे में विमान सवार भारतीय मूल के डॉ. दंपती और उनकी 19 साल की बेटी की मौत हो गई। विमान डॉ. जसवीर खुराना (60) चला रहे थे। उनकी पत्नी डॉ. दिव्या सुब्रमणियन खुराना ने 1989 में एम्स से स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी।
 
फिलाडेल्फिया पुलिस के अनुसार, शहर से करीब 32 किमी दूर पेंसिलवेनिया में गुरुवार को विमान हादसा हुआ। पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि एक युवक ने फोन कर विमान के घर से टकराने की जानकारी दी थी।
 
वहीं, अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया के गार्डन रोव इलाके में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 4 लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो लोग घायल हो गए। गार्डन ग्रोव पुलिस विभाग (जीजीपीडी) के अनुसार हमलावर को पकड़ लिया गया है। हमलावर चाकू और बंदूक लेकर एक स्टोर में घुसा था। वहीं, फिलाडेल्फिया में एक घर से छोटे विमान के टकराने से गुरुवार को तीन लोगों की मौत हो गई।
 

कई हत्याओं और चोरी की वारदातों में शामिल रह चुका है आरोपी- पुलिस
जीजीपीडी ने ट्वीट किया, “जांच में पता चला है कि आरोपी इससे पहले कई हत्याओं और चोरी की वारदातों में शामिल रह चुका है। आरोपी हिरासत में है। उसने पहले दो युवकों को मारा, उसके बाद वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहां से पेट्रोल पंप और बीमा कंपनी में जाकर उसने दो लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद वह रेस्टोरेंट गया, जहां उसने एक व्यक्ति की हत्या कर दी।”
 
पुलिस ने कहा कि इसके अलावा आरोपी ने एक सुरक्षाकर्मी पर हमला कर दिया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। हमलावर का मकसद चोरी करना था।
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें