इमरान फिर करवा बैठे अपनी फजीहत:सत्ता गवां चुके खान ने गधे से कर डाली अपनी तुलना, अब हो रहे ट्रोल

इस्लामाबाद22 दिन पहले

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। उनका एक बयान वायरल हो रहा है, जिस पर लोग उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान इमरान खान खुद को गधा बोल रहे हैं।

वीडियो में इमरान खान ब्रिटेन में गुजारे अपने समय को याद कर रहे थे। उन्होंने कहा- मैं ब्रिटिश समाज का हिस्सा था, लेकिन मैंने उसे कभी स्वीकार नहीं किया। वे मेरा स्वागत करते हैं। इसके बावजूद मैंने कभी उसे अपना घर नहीं माना, क्योंकि मैं पाकिस्तानी था। इमरान ने आगे कहा- मैं जो मर्जी कर लूं, मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। आप अगर गधे के ऊपर लकीरें डाल दें तो वह जेब्रा नहीं बन जाता। गधा, गधा ही रहता है।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद के बारे में बोलते हुए गधे की मिसाल दे दी।
इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद के बारे में बोलते हुए गधे की मिसाल दे दी।

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इमरान खान के इस बयान पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि इमरान पहली बार सच्चे लग रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि इमरान खान ने खुद की सच्चाई कबूल कर ली है।

पहले भी दे चुके हैं गलत बयान
यह पहला मौका नहीं है, जब इमरान खान ने गलत बयान दिया हो। इससे पहले भी वह ऐसे बयान देते आए हैं। इमरान खान ने इससे पहले ओसामा बिन लादेन को शहीद बताया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके पहले उन्होंने रेप की घटनाओं पर आपत्तिजनक बयान दिए थे। इमरान खान ने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के बिलावल भुट्टो जरदारी की आलोचना करते हुए उन्हें 'बिलावल साहिबा' कह दिया था।

हाल ही में इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तानी संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। काफी बवाल के बाद उन्हें कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। जिसके बाद शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का नया प्रधानमंत्री बनाया गया।

इमरान के 7 वीडियो हो सकते हैं लीक
इधर, पाकिस्तान की सियासत में वीडियो वॉर छिड़ने जा रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 7 से 8 वीडियो किसी भी वक्त जारी किए जा सकते हैं। इमरान खुद मान चुके हैं कि उनके कुछ वीडियोज सामने आने वाले हैं और यह उनकी इमेज तबाह करने की साजिश है। बताया जा रहा है कि इनमें से 3 बेहद आपत्तिजनक हैं और इन्हें शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। खान के चीफ ऑफ स्टाफ और चीफ एडवाइजर शहबाज गिल ने कहा- मेरी सभी से गुजारिश है कि इमरान खान के वीडियो लीक या जारी नहीं किए जाएं, इससे बहुत तबाही होगी।