ट्रम्प ने बिना बताए समर्थक की शादी में पहुंचकर लोगों को चौंकाया, पक्ष में नारे लगे

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रपति ट्रम्प रविवार को न्यूजर्सी स्थित अपने गोल्फ क्लब में हुए समारोह में पहुंचे
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी कर रहे कपल ट्रम्प के समर्थक, दोनों ने उन्हें न्योता भेजा था

न्यूजर्सी. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प रविवार को एक शादी में अतिथि के तौर पर शामिल हुए। दरअसल, दूल्हा-दुल्हन ट्रम्प के बड़े समर्थक हैं। इसलिए ट्रम्प को भी शादी का न्योता दिया गया। शादी की थीम भी मेक अमेरिका ग्रेट अगेन रखी गई थी। ट्रम्प ने समारोह के आखिर में पहुंचकर वहां मौजूद लोगों को चौंका दिया। इसी बीच समर्थकों ने वहां ट्रम्प और अमेरिका के नारे लगाए। 

Oh what a night! The President @realDonaldTrump surprised my brother and his new wife at their wedding @TrumpBedminster - Huge! pic.twitter.com/MeqCa0fW9y

— Louis Capone (@gigibello) July 21, 2019

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रम्प पूरे वीकेंड में वॉशिंगटन से बाहर थे। रविवार को वे बिना किसी पूर्व जानकारी के न्यूजर्सी स्थित अपने गोल्फ क्लब पहुंचे और समर्थकों की शादी अटेंड की। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ फोटो भी खिचाईं। 

 

दूल्हन ने भेजा था स्पेशल इनवाइट
बताया गया है कि ट्रम्प को शादी का न्योता दुल्हन निकोल मरी ने भेजा था। मरी ने ट्रम्प को एक बुकलेट भी भेजा था, जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति की कई रैलियों और पार्टियों में शामिल होने की बात कही थी। वेडिंग हॉल में भी ट्रम्प के समर्थन में ‘ट्रम्प 2020’ के कई झंडे लगे थे।

खबरें और भी हैं...