• Hindi News
  • International
  • Finnish PM Sana Marine Was Seen Dancing While Drinking Alcohol; Opposition Accused Of Taking Drugs

शराब पीकर डांस करती दिखीं फिनलैंड की PM:सना मरीन पर विपक्ष ने लगाए ड्रग्स लेने के आरोप, PM बोलीं- जांच के लिए तैयार हूं

हेल्सिंकीएक महीने पहले

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री सना मरीन ने दोस्तों के साथ पार्टी में ड्रग्स ली। उनसे ड्रग टेस्ट की भी मांग की जा रही है। हालांकि, मरीन ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी में सिर्फ शराब पी थी।

मरीन ड्रग्स टेस्ट के लिए तैयार
सना मरीन ने कहा कि ड्रग्स लेने की बातें अफवाह हैं। वे ड्रग्स टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा- मैं अपने दोस्तों के साथ थी। हमने पार्टी की। मैंने गाना गाया और डांस भी किया। मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं हैं। ये प्राइवेट वीडियो था। इसे ऐसे ही पब्लिक नहीं किया जाना चाहिए था।

विपक्षी नेताओं ने मरीन को घेरना भी शुरू कर दिया है। सना मरीन दुखी हैं कि उनकी वीडियो को पब्लिक कर दिया गया।
विपक्षी नेताओं ने मरीन को घेरना भी शुरू कर दिया है। सना मरीन दुखी हैं कि उनकी वीडियो को पब्लिक कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ये वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। बाद में वायरल हो गया। लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। किसी ने इसे सामान्य बताया तो कुछ लोगों का कहना था कि सना मरीन फिनलैंड की PM बनने के लायक नहीं हैं। एक यूजर ने मरीन के सपोर्ट में लिखा- काम के बाद वो पार्टी क्यों नहीं कर सकतीं? क्या वो इंसान नहीं हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- क्या किसी प्रधानमंत्री का ऐसा बिहेवियर स्वीकार्य है? मुझे लगता है नहीं।

पहले भी हुई मरीन की आलोचना
यह पहली बार नहीं है जब मरीन की आलोचना हो रही है। 2021 में कोरोना काल के दौरान भी वे पार्टी करती हुई नजर आई थीं। उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।